Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलस्थापना दिवस को धूमधाम से मनाएगी बीजेपी, पीएम करेंगे संबोधित...बूथ अध्यक्ष के...

बीजेपी ने सभी कार्यकर्त्ताओं को निर्देश दिया है कि स्थापना दिवस को काफी हर्षोउल्लास के साथ मनाए, मिठाईयां बांटे और खुशनुमा माहौल बनाए रखे.

बीजेपी अपनी स्थापना दिवस (Bjp Established Day) को धूमधाम से मनाने के लिए तैयारिया कर रही है. वह अपने मंत्रियों विधायकों के साथ साथ बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए भी निर्देश जारी कर रही है. दरअसल 6 अप्रैल को बीजेपी की स्थापना दिवस है इसी दिन पार्टी 43 साल की हो जाएगी.

‘पार्टी मनाएगी सामाजिक न्याय सप्ताह’

पार्टी की स्थापना दिवस 6 अप्रैल को और बाबा साहब भीम राव अंबेडक की जयंती 14 अप्रैल को, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने यह तय किया है कि 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक पार्टी सामाजिक न्याय सप्ताह के तौर पर मनाएगी. इस दौरान पार्टी गरीब, वंचित, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के कल्याण में लिए गये फैसलों की चर्चा करेगी.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामलें में अहमदाबाद से आठ लोग गिरफ्तार…

‘घर पर पार्टी की झंडा जरूर लगाए’

बीजेपी ने सभी कार्यकर्त्ताओं को निर्देश दिया है कि स्थापना दिवस को काफी हर्षोउल्लास के साथ मनाए, मिठाईयां बांटे और खुशनुमा माहौल बनाए रखे. स्थापना दिवस के दिन सभी को यह भी निर्देश दिया गया है कि वें अपने घर पर पार्टी की झंडा जरूर लगाए. आपको बता दें कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. देश में बीजेपी के सर्वाधिक सांसद, विधायक है और पार्षद है.

‘स्वच्छता अभियान चलाने के निर्देश’

11 अप्रैल को महान समाज सुधारक ज्योतिबाई फुले की जयंती है, तो वही 14 अप्रैल डॉ. बाबा साहब अम्बेडर की. दोनों के जन्मदिवस के दिन आसपास स्वच्छता अभियान चलाने के निर्देश दिए गये है. साथ ही कहा गया है कि फोटो पर पुष्पांजली भी अर्पित की जाए.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular