Friday, July 5, 2024
HomeDelhiBJP CM Meeting: भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की अहम बैठक, पीएम...

BJP CM Meeting: एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की बड़ी जीत के बाद भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की दिल्ली में आज बैठक हो रही है। इस बैठक में गुड गवर्नेंस और विभिन्न राज्यों में पार्टी की सरकारों के कामकाज पर चर्चा किया जाएगा।

यह बैठक है काफी अहम

सूत्रों के मुताबिक कुछ राज्यों में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 की बड़ी सियासी जंग की रणनीति पर भी बैठक में चर्चा की जा जाएगी। इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। बैठक में प्रधानमंत्री के साथ कई दिग्गज नेता भी रहेंगे शामिल। माना जा रहा है कि बैठक के दौरान पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बेहतर तरीके से कामकाज का गुरु मंत्र भी दे सकते हैं।

पीएम के साथ कई नेता हुए शामिल

दिल्ली में हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने पहुंच गए हैं। गुड गवर्नेंस के मुद्दे पर ये बैठक हो रही है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर पुष्कर सिंह धामी, हेमंत  बिस्व सरमा, मनोहर लाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान, प्रमोद सावंत, केशव  मौर्य, ब्रजेश  पाठक, देवेंद्र फडणवीस, बिरेन सिंह बसवराज बोम्बई, जयराम ठाकुर मौजूद है। ताजा जानकारी के मुताबिक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक में मौजूद हैं।

 

ये भी पढ़ें: केजरीवाल के कार्यक्रम में पीएम के पोस्टर, केजरीवाल सरकार vs एलजी में बढ़ी जंग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular