Saturday, July 6, 2024
Homeनेशनलबीजेपी ने 2014 में हनुमान जी के तरह अपने ताकत का पता...

'हम भी भगवान हनुमान से प्रेरित है, भगवान हनुमान भी अपने लिए कुछ नही करते भारतीय जनता पार्टी इसी से प्रेरित है. पीएम ने कहा कि हमारी पार्टी हमारे कार्यकर्ता लगातार हनुमान जी से प्रेरणा लेते है.'

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने पीएम मोदी के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बीजेपी ने हनुमान जी के तरह 2014 में अपनी तातक खोज ली थी. दरअसल पीएम मोदी ने यह कहा था,कि बीजेपी भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए भगवान हनुमान से प्रेरणा लेती है.

जयशंकर ने कहा कि जिस तरह से भगवान हनुमान ने जिस तरह से अपने शक्ति का पता लगाया और फिर काम करना शुरू किया हमने भी उसी प्रकार से 2014 में अपने ताकत का पता लगाया और और अभी तक लगातार काम कर रहे है. दरअसल जयशंकर ने यह बात पीएम मोदी के बात पर टिप्पणी करते हुए कहा.

स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दिया फ्यूचर पॉलिटिक्स के लिए बीजेपी को मंत्र…

पीएम मोदी बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर अपने कार्कर्ताओं को संबोधित करने के दौरान बोले कि ‘हम भी भगवान हनुमान से प्रेरित है, भगवान हनुमान भी अपने लिए कुछ नही करते भारतीय जनता पार्टी इसी से प्रेरित है. पीएम ने कहा कि हमारी पार्टी हमारे कार्यकर्ता लगातार हनुमान जी से प्रेरणा लेते है.’

स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दिया फ्यूचर पॉलिटिक्स के लिए बीजेपी को मंत्र…

आज भारत हनुमान जी के तरह ही अपने महान शक्तियों का अहसास कर रहा है तथा भारत चुनौतियों का सामना करने के लिए काफी मजबूति के साथ खड़ा है. आज महावीर जयंती के अवसर पर मैं सभी के लिए बजरंगबली के आर्शीवाद की कामना करता हूं.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular