Wednesday, July 3, 2024
HomeनेशनलBJP नेता तजिंदर सिंह बग्गा हुआ अरेस्ट, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक...

दिल्ली से बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को एफआईआर दर्ज हुई थी ।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली से बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को एफआईआर दर्ज हुई थी । उसपर गुस्से से बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और अपराध की धमकी के आरोप को लेकर मामला दर्ज किया गया था। वैसे बग्गा, फिल्म कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिए बयान को लेकर उन पर हमलावर रहे हैं।

प्रधानमंत्री राजीव गांधी के उपर निंदापूर्ण टिप्पणी

BJP leader Tajinder Singh Bagga arrested

बीते मार्च महीने में कश्मीरी पंडितों के उपर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स मुफ्त ना होने पर सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान जारी किया था जिसपर काफी बवाल मचा। इसी बात पर बग्गा ने ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रति निंदापूर्ण टिप्पणी की थी। इससे पहले छत्तीसगढ़ में भी बग्गा के प्रति एक एफआईर दर्ज हो चुका है, जिसमें बग्गा पर हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के उपर निंदापूर्ण टिप्पणी करने का आरोप लगा था।

भाजपा युवा मोर्चा के नेता ने अनुरोध किया

BJP leader Tajinder Singh Bagga arrested

30 मार्च को राजधानी में मुख्यमंत्री आवास के बाहर भाजपा युवा मोर्चा के प्रतिवाद के चलते केजरीवाल के प्रति की गई उनकी राय का भी जिक्र है। भाजपा युवा मोर्चा के नेता ने अनुरोध किया था कि पंजाब पुलिस की एक टोली उन्हें हिरास्त में लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में उनके घर पहुंची थी, लेकिन उन्हें उनके खिलाफ उस समय किसी प्राथमिकी की जानकारी नहीं थी।

एक नहीं 100 FIR करना

आप पार्टी नेता ने जब उन्हें गुस्से वाले बयान के लिए हुए FIR की जानकारी दी तब तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था। बग्गा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि – एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल सरकार अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा ठहराएगा तो मैं जरूर बोलूंगा, चाहे इसके लिए मुझे जो भी अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं। मैं केजरीवाल को छोड़ने नही वाला, मैं उनके नाक में नकेल डाल के रहूंगा।

 

वहीं बग्गा को हिरास्त में लेने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने कहा, ‘लुच्चे लफंगो की पार्टी भाजपा नेता बग्गा को पुलिस ने अपनी हिरास्त में ले लिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया था जीने नहीं देंगे की धमकी।

ये भी पढ़े : दिल्ली में कम हुई बिजली की पीक डिमांड, बदले मौसम से 1000 मेगावॉट की गिरावट दर्ज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular