होम / भाजपा अध्यक्ष का बयान बेहद घटिया, यह हर भारतीय को अपमानित करता है- केजरीवाल

भाजपा अध्यक्ष का बयान बेहद घटिया, यह हर भारतीय को अपमानित करता है- केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 6, 2023

INDIA NEWS: दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने बीजेपी (bjp) पर जोरदार हमला बोला है. ‘आप’ अध्यक्ष ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमला करते हुए कि बीजेपी अध्यक्ष का बयान बेहद ही घटिया है. इनके बयान से पुरा देश अपमानित महसूस कर रहा.

केजरीवाल और संजय सिंह ने बोला हमला-

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भाजपा अध्यक्ष (Bjp President) का ये बयान बेहद ही घटिया और हर भारतीय को अपमानित करने वाला है. मेरा भारत देश महान था, महान है और हमेशा महान रहेगा.’ संजय सिंह ने भी जेपी नड्डा के बयान पर हमला बोला और ट्वीट कर लिखा, ‘क्या मोदी जी के पहले भारत घुटने टेकने वाला भारत था? क्या अटल जी ने घुटने टेके थे? भारत ने कई युद्ध जीते पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिये। हमारे वीर सपूतों ने इस देश के लिये अपनी क़ुर्बानी दी है Sir घुटने नही टेके। दलों के चक्कर में देश का अपमान मत कीजिए।’

दिल्ली यूनिवर्सिटी हॉस्टल पहुंचे राहुल गांधी, छात्रों से की मुलाकात

दुनिया में सिक्का जमाने वाला भारत बन गया-

आपको बता दे कि जेपी नड्डा ने एक बयान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का एक बयान इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे नरेद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले के भारत की तुलना आज के भारत से कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘9 साल पहले घुटने टेक कर चलने वाला भारत था, अब दुनिया में सिक्का जमाने वाला भारत बन गया’. भारत को घुटने टेक कर चलने वाला कहने पर अब दिल्ली के सीएम ने आपत्ति जताई है.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox