Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiBJP Protest Against New Excise Policy: शराब नीति के खिलाफ बीजेपी का...

BJP Protest Against New Excise Policy: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया पर बीजेपी रोजामा हमला कर रही है। दिल्ली की नई आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मनीष सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग की और कहा कि हम लोग यहां सड़क पर हैं। केजरीवाल की कौन सी मजबूरी है जो शराब माफिया को फायदा पहुंचाने के लिए बिना कैबिनेट अप्रूवल के पैसा दे देते हैं। ये लोग शराब माफिया को हज़ारों करोड़ का फायदा पहुंचा रहे हैं। मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करना चाहिए।

सीबीआई ने दिए जांच के आदेश

एलजी ने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी की रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इसी महीने की शुरुआत में तैयार की गई रिपोर्ट के अनुसार केजरीवाल सरकार पर जीएनसीटीडी एक्ट 1991, व्यापार लेन-देन नियम 1993, दिल्ली आबकारी नीति 2009 और दिल्ली आबकारी नियम 2010 के उल्लंघन का आरोप है।

केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस में कहा-

आदेश जारी होने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा था कि ये लोग मनीष सिसोदिया के खिलाफ साजिस रच रहे है और यह लोग मनीष सिसोदिया को जेल भेजेंगे। महीना, दो महीना, तीन महीना कब तक जेल में रखेंगे। झूठा केस है, कोर्ट में जाकर गिर जाएगा। इनको डांट पड़ेगी, लेकिन काम नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा था कि सिसोदिया के खिलाफ केस झूठा है, हम जेल जाने से नहीं डरते। ये लोग सावरकर की औलादे हैं, जिसने अपनी जान बचाने के लिए अंग्रेजों से माफी मांगी थी। हम लोग भगत सिंह की औलादे हैं, जिन्होंने अंग्रेजों से लड़ते हुए फांसी का फंदा चूम लिया था।

 

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति के शपथ समारोह मे कुछ कार्यालय आंशिक रूप से रहेंगे बंद, 25 जुलाई को ही क्यों होता कार्यक्रम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular