Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiबीजेपी ने बनाई कांग्रेस फाइल्स कहा, ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी...

भाजपा ने कांग्रेस को घेरने के लिए सोशल मीडिया पर कांग्रेस फाइल्स नाम के टाइटल्स के साथ एक वीडियो शेयर की है. भाजपा के तरफ से यह दावा किया गया है इस वीडियो में कांग्रस के भ्रष्टाचार की कहानी है.

कांग्रेस और बीजेपी (Congress And Bjp) के बीच वार पलटवार का दौर तो कभी थमा नहीं पर 2024 के चुनाव को देखते हुए अब यह और भी तेज हो गया गया है. प्रेस कांफ्रेस और सड़को पर होने वाली लड़ाई अब सोशल मीडिया पर आ चुकी है. कांग्रेस राहुल गांधी की सदस्यता जाने और अडानी मामले को लेकर बीजेपी पर सवालों की सीरीज के साथ डेमोक्रेसी डिस्क्वालिफाइड कैंपेन चला रही है।

‘Congress Files के पहले एपिसोड में देखिए’

तो वहीं अब भाजपा ने कांग्रेस को घेरने के लिए सोशल मीडिया पर कांग्रेस फाइल्स नाम के टाइटल्स के साथ एक वीडियो शेयर की है. भाजपा के तरफ से यह दावा किया गया है इस वीडियो में कांग्रस के भ्रष्टाचार की कहानी है. भाजपा के ट्वीटर हैंडल  से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है ‘Congress Files के पहले एपिसोड में देखिए, कैसे कांग्रेस राज में एक के बाद एक भ्रष्टाचार और घोटाले हुए…’

 

70 सालों के दौरान 4.82 लाख करोड़ के घोटाले हुए.

बीजेपी के तरफ पोस्ट किए गए इस वीडियो में बताया गया है कि कांग्रेस के पिछले 70 सालों के दौरान 4.82 लाख करोड़ के घोटाले हुए. आगे कहा गया है कि अगर इस पैसे का सही इस्तेमाल होता तो इतने पैसों में 24 INS विक्रांत बनाए जा सकते थे, 300 राफेल जेट खरीदे जा सकते थे और साथ ही 1000 मिशन मंगल पूरे हो सकते थे. भाजपा ने कांग्रेस के 2004 से 2014 के कार्यकाल को खोया हुआ दशक करार दिया। क्योंकि उन दिनों अखबारों में भ्रष्टाचार की खबरें भरी रहती थीं, जिसे देखकर हर भारतीय का सिर शर्म से झुक जाता था.

मानहानि मामले में कल कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील कर सकते हैं राहुल- सूत्र

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular