होम / Blast In Udhampur एक की मौत, 14 जख्मी

Blast In Udhampur एक की मौत, 14 जख्मी

• LAST UPDATED : March 9, 2022

इंडिया न्यूज, ऊधमपुर:

Blast In Udhampur जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर (Udhampur) में आज दोपहर को एक तेज धमाका हो गया। वारदात दोपहर के समय शहर के सलाथिया चौक पर हुई। इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत और 14 अन्य लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। बता दें कि जैसे ही धमाका हुआ तो तुरंत सभी घायलों को पास के अस्पताल ले दाखिल कराया गया है। धमाके का पता चलने के तुरंत पश्चात पुलिस के सैन्य व पुलिस अधिकारी अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। जांच शुरू कर दी गई है।

सलाथिया चौक पर हुआ धमाका (Blast In Udhampur )

सूचना के बाद ऊधमपुर के एसएसपी डॉक्टर विनोद भी घटनास्थल पर पहुंच गए। सलाथिया चौक पर आज दिन में करीब साढ़े बारह बजे सब्जी की रेहड़ी के पास धमाका हुआ। वहीं पास एक व्यक्ति मौजूद था जिससे उसकी मौत हो गई है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई। 14 घायलों में एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मौके पर पहुंचीं डाग स्कवायड और एफएसएल की टीमें

सेना के अफसरों व जवानों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है। डाग स्कवायड को लेकर सेना के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से ब्लास्ट के सैंपल इकट्ठा कर लिए हैं। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि विस्फोट कैसे किया गया। संबंधित तमाम जानकारियों जुटाई जा रही हैं।

Blast In Udhampur 

Read More : 10 Best Ways To Quit Smoking धूम्रपान छोड़ने के 10 बेहतरीन तरीके

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox