Tuesday, July 9, 2024
Homeनेशनलबॉलीवुड हस्तियों ने ‘मन की बात’ के 100 वें एपिसोड पर दी...

इंडिया न्यूज, 100th episode of Mann Ki Baat: अप्रैल माह के अंतिम रविवार(30 अप्रैल) को ‘मन की बात'(MannKiBaat) का ऐतिहासिक 100 वां एपिसोड प्रसारित किया गया। इस खास एपिसोड में पीएम मोदी(PM Modi) ने ‘मन की बात’ की उपलब्धियों का जिक्र किया। इस दौरान पीएम ने “बेटी बचाओ बेटी पढाओ” अभियान से लेकर भारतीय समाज में हो रहे सकारात्मक बदलाव का उल्लेख किया।

पीएम ने आज के खास मन की बात( MannKiBaat) एपिसोड में कहा, “यह उनके और श्रोताओं के लिए खास पल है। यह उपलब्धि देश के सवा सौ करोड़ लोगों ने एक साथ हासिल किया है। मेरे लिए ‘मन की बात’ एक पर्व बन गया है। इस कार्यक्रम ने मुझे आप से जोड़े रखा। यह एक ऐसा कार्यक्रम बन गया, जिससे मैं आपके विचार, आपकी सोच से वाकिफ हो सका। आपके संदेश मेरे तक पहुंचते थे। मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि मैं आपसे दूर हूं। ये मेरे लिए एक कार्यक्रम नहीं बल्कि पूजा है।”

बॉलीवुड हस्तियों ने दी प्रतिक्रिया

मन की बात के 100वें एपिसोड को सुनने के बाद अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने कहा, “वह (पीएम मोदी) आम लोगों की समस्याओं को समझने के लिए समय निकाल रहे हैं, यह आश्चर्यजनक है…”

Mann Ki Baat के 100वें एपिसोड को सुनने के बाद गायिका अनुराधा पौडवाल कहती हैं, “यह अपने आप में एक अनूठी पहल है। पीएम देश में हर उस व्यक्ति के बारे में जानते हैं जो कुछ अच्छा करता है और उनसे संपर्क करता है। मुझे नहीं लगता कि यह व्यक्तिगत स्पर्श है।” वहां किसी भी अन्य देश में…”

Mann Ki Baat के 100वें एपिसोड को सुनने के बाद, फिल्म निर्देशक और निर्माता एकता कपूर कहती हैं, “यह एक सुंदर और अद्भुत शो था। प्रधानमंत्री की आवाज प्रभावशाली है। मुझे खुशी है…”

मन की बात के 100वें एपिसोड को सुनने के बाद फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी “मैं प्रेरित महसूस कर रहा था, अगर एक नेता हमें सही रास्ता दिखा सकता है, तो कुछ भी असंभव नहीं है …”

एपिसोड को सुनने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा, “मोदी जी लोगों से जुड़े रहना चाहते हैं, यही एक महान नेता की निशानी है… मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि मुझे यहां बुलाया गया…”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular