Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलअतीक के वकील की गली में फेंके गए बम, जानें क्या है...

अतीक के वकील के गली में बम हमले को लेकर स्पष्टीकरण जारी किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कटरा की गोबर गली में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में बम फेंके जाने की घटना हुई है.

यूपी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा था कि उत्तर प्रदेशमें माफिया राज नहीं है.यहां कानून का राज है. योगी के इस बयन के कुछ देर बाद ही प्रयागराज की कटरा गोबर गली में बम फेंक दिए गए. इसी गली में दो दिन पहले मारे गए माफिया अतीक अहमद के मुकदमे लड़ रहे वकील दया शंकर मिश्रा भी रहते हैं.

अतीक अहमद के वकील के होने की वजह से यह हल्ला मच गया कि अतीक के वकील पर हमला की गई है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. बम फेंके जाने की वजह दो लोगों का आपसी विवाद था. अतीक अहमद के वकील दया शंकर मिश्रा ने भी दावा किया है कि उनके घर के करीब गली में बम से हमला करने के पीछे कोई बड़ी साजिश है. अतीक के वकील ने कहा कि एक नहीं तीन बम फेंके गए है. इसमें कोई बड़ी साजिस नजर आता है.

बीजेपी ने बदला अपना मेयर उम्मीदवार, पार्टी ने जताया शिखा राय और सोनी पांडे पर भरोसा

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर ने अतीक के वकील के गली में बम हमले को लेकर स्पष्टीकरण जारी किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कटरा की गोबर गली में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में बम फेंके जाने की घटना हुई है. अतीक अहमद के वकील के गर पर बम फेंके जाने की कबर बिल्कुल गलत है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular