Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलBundelkhand Expressway: पीएम मोदी ने 5 दिन पहले ही किया उद्घाटन, बारिश...

Bundelkhand Expressway:

देश में मोदी सरकार ने सड़को और हाई-वे का निर्माण कर नाम तो बहुत कमाया लेकिन हल्की सी बारिश से ही जब वही सड़कें गड्ढ़ों में तबदील हो जाएं तो आखिर क्या किया जाए..? दरअसल अरबों रुपए पानी की तरह बहाकर जिस बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का 5 दिन पहले ही पीएम मोदी ने उद्घाटन किया। वही एक्सप्रेस-वे कल रात को हुई बारिश के चलते गड्ढ़ो में तबदील हो गया।

टले कई बड़े हादसे

जानकारी हो कि 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिला जालौन के कैथेरी में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे उद्घाटन किया था। वहीं 5 दिन बाद ही यानी कल शाम को हुई बारिश के चलते बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे जगह-जगह धसक गया। जिस कारण कई बड़े-बड़े हादसे होते-होते रह गए। बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे चित्रकूट के भरतकूप से शुरू होकर इटावा के कुदरेल में मिलने वाले इस एक्सप्रेस-वे को पीएम मोदी ने उद्घाटन कर देश में एक अलग पहचान दिलाई थी। लेकिन इस एक्सप्रेस-वे की गुणवत्ता तब सामने आई जब इसपर वाहन दौड़ने लगे।

दो कारें और बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त

जानकारी के मुताबिक, क्रमांक 195 किलोमीटर पर छिरिया सलेमपुर के पास धसे बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे पर बीती रात्रि दो कारें और बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। जिसका वीडियो भी राहगीरों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इसके साथ साथ औरेया जिले में भी अजीतमल के पास एक्सप्रेस-वे के धसने की खबर है। बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के 5 दिन बाद ही जगह-जगह धसने के कारण प्रशासन में तो हड़कम्प मच ही गया है, वहीं बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे का धसना इसकी गुणवत्ता पर भी कई सवाल खड़े कर रहा है।

ये भी पढ़ें: अब इस राज्य में ATM से पैसों कि जगह निकलेगा राशन, दुकानों का झंझट खत्म

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular