Friday, July 5, 2024
HomeDelhiCBI Action Against Manish Sisodia: CBI ने लुकआउट सर्कुलर किया जारी, सिसोदिया...

CBI Action Against Manish Sisodia:

नई दिल्ली। हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने एक्साइज पॉलिसी को लेकर छापा मारा था। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री के खिलाफ सीबीआई (CBI) लुकआउट सर्कुलर को तैयार कर रही है। सिसोदिया के खिलाफ जारी हुए लुकआउट नोटिस को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता जांच एजेंसी पर हमलावर हैं। जिसके बाद से यह स्पष्ट किया गया है कि एजेंसी जल्द ही लुकआउट नोटिस को जारी कर सकती है जो कि प्रकिया में चल रहा है।

अभी प्रक्रिया में लुकआउट सर्कुलर

इससे पहले सीबीआई के सूत्रों ने कहा था कि मनीष सिसोदिया और अन्य 14 लोगों के खिलाफ आबकारी नीति मामले के चलते लुकआउट सर्कुलर को जारी किया गया है। लेकिन बाद में सूत्रों ने स्पष्ट किया, ”लुकआउट सर्कुलर अभी प्रक्रिया में हैं, अभी जारी नहीं किया गया है।”

दो आरोपी फरार

सीबीआई के सूत्रों ने यह भी बताया कि शुक्रवार को आरोपियों के परिसरों में छानबीन के दौरान दो आरोपी फरार है। उनके खिलाफ समन जारी कर जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। लुकआउट नोटिस की खबर उड़ने पर सिसोदिया ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया, जिसमें पीएम गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर सीबीआई के खिलाफ निशाना साधते दिखाई दें रहे हैं। सिसोदिया ने आगे कहा कि उनके घर में सीबीआई की छापेमारी में कुछ भी नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने KRK के इस ट्वीट पर दिया मुंह तोड़ जवाब, क्रिटिक की लग गई क्लास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular