Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiCentral Vista Avenue: पीएम मोदी कल करेंगे सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन,...

Central Vista Avenue:

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी कल पुनर्विकसित किया जा रहा सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन करेंगे। आपको बता दें कि यह एवेन्यू दिल्ली के विजय चौक से इंडिया गेट तक फैला है और इसमें लाल ग्रेनाइट का पैदल मार्ग और नहरें बनाई गई हैं। इसके उद्घाटन के बाद आम जनता इसके खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठा सकेगी।

दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

इसी बीच दिल्ली पुलिस ने इसके उद्घाटन के दौरान पब्लिक को ट्रैफिक से बचने के लिए एडवाइजरी जारी की है।दिल्ली पुलिस ने कहा कि पैदल चलने वाले यात्रियों की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किया गया है। उद्घाटन के दौरान शाम छह बजे से रात नौ बजे तक सामान्य यातायात को विशिष्ट सड़कों से डायवर्ट किया जाएगा।

ये हैं इंतजाम

एडवाइजरी में कहा गया है कि उद्घाटन के बाद सेंट्रल विस्टा आने वाले संभावित पैदल यात्रियों को ध्यान में रखा गया है। बसों के लिए डायवर्जन रिंग रोड पर मोती बाग क्रॉसिंग, रिंग रोड पर भीकाजी कामा क्रॉसिंग, लोधी फ्लाईओवर, आईटीओ के दक्षिण में शुरू होगा। आईपी फ्लाईओवर-विकास मार्ग, रिंग रोड-यमुना बाजार, तीस हजारी-आर/ए मोरी गेट जंक्शन, पंचकुइयां रोड (दयाल चौक), एम्स फ्लाईओवर, एसबीएम-मथुरा रोड, नीला गुंबद, आश्रम चौक, एनएच-24-रिंग रोड, रिंग रोड-आईएसबीटी, आईएसबीटी- ‘टी’ प्वाइंट, धौला कुआं पर शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा।

ये भी पढ़े: नोएडा में एक इमारत में लगी भीषण आग, हादसे के दौरान फायर सेफ्टी ऑफिसर की तबियत बिगड़ी 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular