Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलChandigarh MMS Case: छात्रा के मोबाइल से रिकवर हुए कई वीडियो, चैट...

Chandigarh MMS Case:

Chandigarh MMS Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के MMS कांड मामले में अब एक चौथे आरोपी की भी एंट्री हो गई है। पुलिस रिमांड में 7 दिन के लिए भेजे गए तीनों आरोपी से शुरुआती पूछताछ में कई अहम तथ्य हाथ लगे हैं। आरोपी छात्रा के मोबाइल फोन से 12 से अधिक वीडियो रिकवर किए जा चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि रिकवर किए गए वीडियो आरोपी छात्रा के ही हैं।

वॉट्सएप चैट ने खोले राज

आपको बता दें कि वॉट्सएप चैट ट्रांसक्रिप्शन भी पुलिस ने हासिल कर ली है। जिस चैट के अनुसार आरोपी छात्रा किसी मोहित के साथ चैट कर रही थी। चैट में वह छात्रा को फोटोज और वीडियोज डिलीट करने को बोल रहा था। आरोपी छात्रा इस पर कहती है कि ‘आज मरवा ही दिया था। क्योंकि एक छात्रा ने आरोपी छात्रा को एक नहाती हुई छात्रा की फोटो लेते हुए देख लिया था।’

मोबाइल में मिली लड़कियों की तस्वीर

इसके अलावा आरोपियों के वकील और पुलिस ने आरोपी छात्रा के मोबाइल में एक अन्य लड़की की तस्वीर होने की बात कही है। फिलहाल उस लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपी छात्रा के अलावा पुलिस ने उसके दोस्त और उसके बॉयफ्रेंड के फोन भी बरामद कर लिए हैं। जिनकी फॉरेंसिक जांच हो रही है। इसके साथ ही आरोपी छात्रा का लैपटॉप भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

विदेशी नेटवर्क से जुड़े हो सकते तार

पुलिस ने तीनों आरोपी- छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा को सात दिन के रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि सभी आरोपी पर्यटन के गढ़ शिमला से हैं। विदेशी सैलानी भी वहां पर खूब घूमने आते हैं। ऐसे में अब इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इनके नेटवर्क किसी विदेशी से तो जुड़े हुए तो नहीं हैं, जो कि पोर्न वेबसाइट से जुड़ा हुआ हो।

वायरल करने की नीयत से बनाया वीडियो

कोर्ट के बाहर आरोपियों के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुद कहा है कि “पता चला है कि वायरल करने की नीयत से एक लड़की का वीडियो बना था। यह वीडियो किसका और कहां है, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।” वहीं आरोपी लड़की ने कोर्ट में कहा कि उसने अपना वीडियो बॉयफ्रेंड सनी को भेजा था।

पुराने दोस्त हैं तीनों आरोपी

इसके साथ ही पुलिस आरोपियों और उनके परिवार की संपत्ति तथा चीजों को लेकर भी जांच कर रही है। पुलिस की टीम इससे पहले आरोपियों को लेकर रविवार रात को मोहाली पहुंची। जहां तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। इस पूठताठ में पता चला कि तीनों पुराने दोस्त हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी छात्रा वीडियो क्यों बनाती थी।

 

ये भी पढ़े: सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के टायलेट में लगी आग, बिहार से दिल्ली आ रही थी ट्रेन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular