Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलChandigarh University: यूनिवर्सिटी में हड़कंप: 60 लड़कियों का नहाते हुए का वीडियो...

Chandigarh University:

नई दिल्ली: मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार की देर रात हंगामा मच गया। लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बनाकर एक युवक को भेज दी। इसके बाद युवक ने उस वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पता चला है कि ये मामला सामने आने के बाद युवक ने उस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले के सामने आने के बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके अलावा आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है।

युवक को भेज रही थी वीडियो

जानाकारी के मुताबिक छात्रा काफी लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी, जिसके बाद वह शिमला में एक युवक को भेज देती थी। युवक ने उस वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया। जब छात्राओं ने इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गए और तनाव में का महौल बन गया।

कालेज प्रबंधन ने नहीं लिया कोई एक्शन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने अपनी जान देने की कोशिश की। छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों ले जाया गया है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन इस मामले के संबंध में स्टूडेंट्स पर दबाव बना रहा है की वे यह मामला दबा दें। छात्राओं ने बताया की उन्होंने इस मामले की शिकायत कालेज प्रबंधन से की थी, लेकिन कालेज प्रबंधन ने इस मामले में कोई भी एक्शन नहीं लिया।

शनिवार रात में स्टूडेंट्स ने की नारेबाजी

इस मामले के सामने आने के बाद गुस्साए स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और “वी फार जस्टिस” की नारेबाजी करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि जिस छात्रा ने ये वीडियो बनाए उसे एक कमरे में बंद करके रखा हुआ है, ताकि उस पर कोई हमला न कर पाए।

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

हंगामा बढ़ने के बाद सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट को बंद कर दिया और पुलिस फोर्स को फोन करके मौके पर बुलाया गया। भड़के हुए स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियों को भी पलट दिया, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मामला बड़ा होने की वजह से पुलिस प्रशासन ने भी चुप्पी साध रखी है।

ये भी पढ़ें: आजादपुर मंडी में मजदूर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular