होम / विधायकों के साथ उदयपुर पहुंचे राजस्थान के सीएम गहलोत

विधायकों के साथ उदयपुर पहुंचे राजस्थान के सीएम गहलोत

• LAST UPDATED : June 5, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : राजस्थान में पार्टी और सरकार से नाराज बताए जा रहे कांग्रेस के कुछ विधायक रविवार को सीएम अशोक गहलोत के साथ उदयपुर में पार्टी के कैंप में पहुंचे। सीएम ने विश्वास जताते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के तीनों उम्मीदवार जीतेंगे।

सीएम गहलोत के साथ विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा, गिर्राज सिंह मलिंगा तथा बसपा से कांग्रेस में आए राजेंद्र गुढ़ा, संदीप यादव, वाजिब अली व लाखन मीणा विशेष विमान से उदयपुर पहुंचे। गहलोत ने ट्विटर पर इसकी तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी। एक अन्य विमान से मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, सुभाष गर्ग तथा विधायक दानिश अबरार भी उदयपुर पहुंच चुके है।

2020 में नाराजगी जताने वाले विधायकों ने किया था कांग्रेस का समर्थन

गहलोत ने उदयपुर के डबोक हवाईअड्डे पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि नाराजगी जताने वाले विधायकों ने 2020 के राजनीतिक संकट के दौरान कांग्रेस का समर्थन किया था। ऐसे में भाजपा यह कैसे उम्मीद कर सकती है कि वे उनका समर्थन करेंगे। गौरतलब है कि पार्टी व सरकार से नाराज बताए जा रहे विधायक मलिंगा, बैरवा, गुढ़ा, यादव, वाजिब अली व लाखन मीणा ने शनिवार देर रात सीएम निवास में गहलोत से मुलाकात की थी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि गहलोत ने इन विधायकों की नाराजगी को लेकर उनसे बात की व उनसे जुड़े मामलों पर चर्चा हुई।

सीएम के सलाहकार ने ट्वीट कर बताया कि वह 6 जून को पहुंचेंगे उदयपुर

वहीं, सिरोही से निर्दलीय विधायक व मुख्यमंत्री गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि वह छह जून को उदयपुर पहुंचेंगे। लोढ़ा ने कैंप में न पहुंचने को लेकर लग रही अटकलों की ओर इशारा करते हुए ट्वीट किया कि सीएम अशोक गहलोत ने सिरोही को विकास की अनगिनत सौगातें दी हैं।

गहलोत से अनुमति लेकर अति आवश्यक कार्यों से सिरोही में हूं। छह जून को उदयपुर पहुंचूंगा। कांग्रेस और उसके समर्थक कई निर्दलीय विधायक उदयपुर में ठहरे हुए हैं। कांग्रेस ने 10 जून को चार सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव को देखते हुए अपने विधायकों को उदयपुर स्थानांतरित किया है। ताकि किसी तरह का संशय न रह जाए।

Also Read : रेवाड़ी में ऐतिहासिक होगा भारतेन्दु अलंकरण समारोह : हरिओम मित्तल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox