होम / CM Kejriwal in Gujarat: अरविंद केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोका, गुजरात पुलिस का गु्स्सा बीजेपी पर फोड़ा

CM Kejriwal in Gujarat: अरविंद केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोका, गुजरात पुलिस का गु्स्सा बीजेपी पर फोड़ा

• LAST UPDATED : September 12, 2022

CM Kejriwal in Gujarat:

गुजरात चुनाव: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर अरविंद केजरीवाल जीत की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। जिसके चलते वह आम जनता के बीच जाकर अरविंद केजरीवाल पार्टी के वोट बैंक को मजबूत बनाने में जुटे हैं। इसी एवज में केजरीवाल अहमदाबाद में अपने होटल से एक ऑटो वाले के यहां खाना खाने के लिए जाने वाले थे। जिसके लिए उन्हे ऑटो चालक ने आमंत्रित किया था, लेकिन वह उसके घर के लिए ऑटो से निकले तो गुजरात पुलिस ने सुरक्षा कारणों की बात कहते हुए ऑटो में नहीं बैठने दिया।

बीजेपी पर हुए हमलावर

गुजरात पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री को ऑटो में बैठने से रोके जाने की बात कही। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलना शुरु कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी 27 साल से गुजरात में है, लेकिन बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे पाई। हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा मुहैया कराएंगे।

फ्री शिक्षा देकर में क्या गलत कर रहा हूं

उन्होंने कहा कि बीजेपी ताकतवर पार्टी है और वह लोगों को डराती है। यहां 27 साल से भाजपा शासन में है। जनता बताए कि यहां के सीएम ने किसी ऑटो वाले के घर जाकर खाना खाया। उन्होंने कहा कि हम पर आरोप लगता है कि मैं फ्री की रेवड़ी दे रहा हूं। सभी को फ्री की शिक्षा दे रहा हूं। सभी को फ्री शिक्षा देकर में क्या गलत कर रहा हूं। मैं तो गरीबों के बच्चों को डॉक्टर इंजीनियर बनाना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: मिस्ड कॉल कीजिए और सब्सिडी पाइए, जानिए बिजली बिल को लेकर बड़ा अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox