Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiCM Kejriwal In Gujrat: गुजरात में सीएम केजरीवाल ने किए तीन बड़े...

CM Kejriwal In Gujrat:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज गुजरात के दौरे पर हैं। यहां पर उन्होंने सूरत में गुजरात में विधानसभा चुनाव के चलते एक सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम केजरीवाल ने मुफ्त की बिजली समेत तीन बड़े वादे किए। वहीं इस दौरान केजरीवाल ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा।

फ्री की रेवड़ी भगवान का प्रसाद

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग रेवड़ी की बात कर रहे हैं। जो फ्री की रेवड़ी जनता में बांटी जा रही है उसको भगवान का प्रसाद कहते हैं। फ्री बिजली देना, अच्छे स्कूल बनाना, फ्री में अच्छा इलाज करना ये भगवान का प्रसाद है। लेकिन जो अपने दोस्तों को फ्री की रेवड़ी दी जाए वो पाप है।

गुजरात में 300 यूनिट फ्री बिजली का ऐलान

केजरीवाल ने कहा कि एक जुलाई से हमने पंजाब में बिजली फ्री की है, लोग चाहते हैं कि गुजरात में भी बिजली फ्री हो जाए। जो हमने दिल्ली और पंजाब में किया है वही गुजरात में करेंगे। AAP की सरकार बनने के बाद तीन महीने के अंदर गुजरात में 300 यूनिट हर परिवार की बिजली फ्री होगी। इन दौरान उन्होंने 24 घंटे बिजली देने का वादा भी किया।

31 दिसंबर 2021 से पहले के सभी बकाया बिजली बिल माफ

इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने घोषणा की, कि 31 दिसंबर 2021 से पहले के सभी बकाया बिजली बिल माफ कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर आप सरकार गुजरात में सत्ता में आती है तो आने वाले हफ्तों में राज्य के नागरिकों के साथ अपना ऐजेंडा साझा करेगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हवाई अड्डे मेट्रो से जुड़ेगा गुड़गांव, जानिए क्या है पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular