Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiCM Kejriwal: ED की लगातार कार्रवाई पर बोले CM Kejriwal, कहा- “मुझे...

CM Kejriwal:

नई दिल्लीदिल्ली के कथित शराब नीति घोटाला मामले में ईडी फुल एक्शन में है। शुक्रवार को भी ईडी देशभर में 40 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस बीच सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। केजरीवाल ने कहा कि आज तक मुझे समझ नहीं आया कि यह शराब घोटाला क्या है। पहले कहने लग गए कि डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला है। दिल्ली का कुल बजट ही 70 हजार करोड़ है, सो डेढ़ लाख करोड़ का घोटाला कैसे हो गया।

आंकड़ो को लेकर कही ये बात

एक और नेता बोला कि आठ हजार करोड़ का घोटाला है। तीसरा नेता बोला कि 1100 करोड़ का घोटाला है। LG साहब बोले 144 करोड़ का घोटाला है। CBI ने अपनी FIR मैं लिखा कि एक लाख करोड़ का घोटाला है और अंत में मनीष जी के यहां जब रेड मारी तो एक पैसा नहीं मिला उनके लॉकर में कुछ नहीं मिला गांव में होकर आ गए, वहां पर कुछ नहीं मिला। गांववालों से पूछा कि मनीष ने कोई जमीन तो नहीं खरीदी, उन्होंने कहा –नहीं।

“ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा

वहीं उन्होंने आगे कहा कि मैं समझता हूं, केंद्र सरकार को सुबह से शाम तक सीबीआई ईडी छोड़कर देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए। देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम नहीं करेंगे तो देश आगे कैसे बढ़ेगा। 24 घंटे सबके ऊपर बस सीबीआई ईडी लगाते रहते हैं, पूरे देश को डरा रखा है, धमकाया जा रहा है, ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। कोई गलत काम करे उसको पकड़ो, लेकिन सबके ऊपर सीबीआई ईडी लगाने से तो देश आगे नहीं बढ़ेगा।

“अच्छा काम करो पॉजिटिव काम करो”

हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस आप देखिए हमारी 95 फीसदी प्रेस कॉन्फ्रेंस पॉजिटिव चीजों के ऊपर होती है। अभी मैं जा रहा हूं, हमारे 1100 बच्चे NEET JEE के पेपर क्लियर किए हैं, यह बहुत बड़ी बात है सरकारी स्कूलों के बच्चों ने इंजीनियरिंग और मेडिकल के पेपर क्लियर किए हैं। ऐसे अच्छा काम करो पॉजिटिव काम करो।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, अभी और पड़ सकती है बारिश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular