Monday, July 1, 2024
HomeBreaking Newsपश्चिम बंगाल में कार दुर्घटना में घायल हुईं CM ममता बनर्जी!

पश्चिम बंगाल में कार दुर्घटना में घायल हुईं CM ममता बनर्जी!

India News (इंडिया न्यूज़), Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। ममता बनर्जी का कार एक अन्य वाहन में टक्कर से बचने के लिए अचानक रोक दी गई। जिसकी वजह से वह घायल हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक, वह राज्य में एक राजनीतिक कार्यक्रम से कोलकाता लौट रही थीं। हादसे में उनके सिर पर हल्की चोट आई।

हादसे के बाद CM ममता बनर्जी शाम को राजभवन गईं और राज्यपाल से मुलाकात की है। उन्होंने बताया कि हादसा कैसे हुआ, इससे उसकी जान भी जा सकती थी। उनके काफिले में एक कार 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से घुसी, जिसके कारण उनके ड्राइवर को ब्रेक लगाने पर मजबूर होना पड़ा। ममता बनर्जी ने कहा कि अभी भी उनका सिर घूम रहा है। दर्द हो रहा है। उन्हें फीवर जैसा लग रहा है।

CM ममता बनर्जी : अगर शीशा बंद होता तो मैं…

स्थिति के बारे में बताते हुए सीएम ममता ने आगे कहा कि मेरी कार की खिड़की खुली थी। अगर शीशा बंद होता तो मैं मर जाती। शीशा टूट कर मेरे ऊपर गिर जाता और मैं और भी घायल हो जाता। मैं फिलहाल अस्पताल नहीं जा रहा हूं। मुझे हल्की ठंड भी लग रही है। मैं अब घर जा रही हूं।

बता दें कि हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीएम ममता बनर्जी ने इस मामले में कहा है कि साजिश थी या नहीं, इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा। पुलिस को जांच करने दीजिये। इससे पहले बीएसएफ की वर्दी पहने एक शख्स उनके घर में घुस आया था।

हादसे के बाद, ममता बनर्जी बिना गाड़ी रोके सीधे कोलकाता के लिए रवाना हो गईं। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, घायल होने के बाद मुख्यमंत्री ने माथे पर रुमाल बांध रखा था। आपको बता दें कि इससे पहले सीएम ममता बनर्जी उत्तर बंगाल के दौरे पर गई थीं। उस वक्त तेज हवाओं के कारण उनके हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करनी पड़ी। इसमें ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई। बाद में उनकी सर्जरी हुई, लेकिन सर्जरी के बाद उन्हें सेप्टिक हो गया और इलाज के लिए सीएम को महीनों तक घर से काम करना पड़ा।

Also Read:-

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular