Friday, July 5, 2024
Homeनेशनलकांग्रेस और पीएफआई एक ही थाली के चट्टे-बट्टे, इनके लिए देश सेकेंड्री-...

केरल में धर्म परिवर्तन एक आतंकवाद है यह बहुत ही भयावह है. इस तरह के आतंकवाद में कोई आवाज नहीं आती लेकिन यह बहुत ही कतरनाक है. इसी प्रकार के आतंकवाद को पर्दाफास करती है

India News(इंडिया न्यूज): कनार्टक चुनाव (Karnataka Chunav) प्रचार का आज अंतिम दिन है. सभी पार्टियों के तरफ से चुनाव प्रचार में तेजी देखी जा रही है. इस तेजी के बीच आरोप प्रत्यारोप का भी दौर तेज हो गया है. बीजेपी और कांग्रेस चुनावी मैदान में एक दुसरे के समक्ष खड़ी होकर सीधे वार कर रही है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कांग्रेस और पीएफआई को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे करार दिया है.

‘कांग्रेस और पीएफआई एक ही थाली के चट्टे-बट्टे’

एक टीवी चैनल (Tv Channel) को दिए इंटरव्यू में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस की तुलना पीएफआई से करते हुए कहा, पीएफआई और कांग्रेस (pfi and congress) एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं. देश इनके लिए सेकेंड्री (Secondary) है. प्राइमरी (Primary) इनके लिए वोट बैंक पॉलिटिक्स (Vote bank poltics) है. पीएफआई पर बैन भारत सरकार (Indian Government) ने ठोस सबूत के आधार पर किया. हम देश की अखंडता के लिए काम करते हैं, लेकिन कांग्रेस (Congress) की सोच है देश चाहे खंडित हो जाए लेकिन उन्हें वोट मिलना चाहिए.

मुस्लिम आरक्षण को 4% से बढ़ाकर 6% करना चाहते हो, तो किसका करोगे कम- अमित शाह

द केरला स्टोरी का संबंध देश से है’

वहीं बीजेपी अध्यक्ष ने ‘द केरला स्टोरी’ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि केरल में धर्म परिवर्तन एक आतंकवाद है यह बहुत ही भयावह है. इस तरह के आतंकवाद में कोई आवाज नहीं आती लेकिन यह बहुत ही कतरनाक है. इसी प्रकार के आतंकवाद को पर्दाफास करती है ‘द केरला स्टोरी’ जेपी नड्डा ने आगे कहा कि इस फिल्म का संबंध न तो किसी धर्म से ही न ही किसी राज्य से बल्कि इसका संबंध देश से है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular