Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiCongress News: गुलाम नबी आजाद के समर्थन में NSUI के 36 छात्र नेताओं...

Congress News: 

नई दिल्लीगुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अब उनके समर्थन में NSUI के 36 नेताओं ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के मुताबिक राज्य के उपाध्यक्ष अनिरुद्ध रैना से लेकर प्रदेश महासचिव मनिक शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Resignation Letter
Resignation Letter

कठपुतली मॉडल पर काम कर रही है कांग्रेस

इससे पहले पार्टी को सौंपे त्याग पत्र में गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर पार्टी के नेतृत्व पर सवाल उठाया था। उन्होंने ये भी कहा था कि, पार्टी में वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया जा रहा है साथ ही पार्टी पूरी तरह एक कठपुतली मॉडल पर काम कर रही है।

राहुल के नेतृत्व में पार्टी कई बार चुनाव हारी

सोनिया गांधी को सौंपे अपने इस्तीफे में गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पार्टी में हर फैसला राहुल गांधी ही लेते हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी वरिष्ठ नेता से राय तक नहीं ले रहे हैं जो अपमानजनक है। राहुल गांधी पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी राहुल के नेतृत्व में कई बार चुनाव हार चुकी है और आगे भी यही हाल होते दिख रहा है।

नई पार्टी की स्थापना करेंगे गुलाम

जानकारी हो कि गुलाम नबी आजाद ने अपने एक बयान में कहा था कि, वह जल्द ही प्रदेश में एक नई पार्टी की स्थापना करेंगे। उन्होंने बताया कि, राज्य में आगामी चुनावों को लेकर नई पार्टी बनाने का फैसला लिया गया है। हालांकि, इससे ज्यादा उन्होंने इस बारे जानकारी देने से इंकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: सस्ती हो जाएंगी दालें, केंद्र सरकार ने उठाया बड़ा कदम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular