Friday, July 5, 2024
Homeनेशनलकर्नाटक चुनाव में पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस को अब बजरंगबली से...

हमारा मानना है कि कानून और संविधान पवित्र है. कोई व्यक्ति या बजरंग दल, पीएफआई और नफरत एवं शत्रुता फैलाने वाले दूसरे संगठन, चाहे वह बहुसंख्यकों के बीच के हों या अल्पसंख्यकों के बीच के हों, वे कानून और संविधान का उल्लंघन नहीं कर सकते.

India News: कर्नाटक (Karnatak) में अपने चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि पहले कांग्रेस को केवल श्रीराम (Shriram) से दिक्कत था लेकिन अब उन्हें हनुमान (Hanuman) से भी दिक्कत होने लगी है. आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल, पीएफआई जैसे संगठन को बंद करने का एलान किया है.

पीएम मोदी (Pm Modi) ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि “आज हनुमान जी की इस पवित्र भूमि को नमन करना मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है और दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो यानी घोषणा पत्र में बजरंगबली (Bajrangbali) को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है. पहले श्रीराम (Shriram) को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है.” पीएम मोदी ने आगे कहा, कि “ये देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्रीराम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही “

यह भी पढ़ें- Breaking: पीएम मोदी करेंगे रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र का वितरण, जाने कब लगेगा मेला

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि जो समुदाय धर्म के आधार पर नफरत फैलाने का कम करते है,उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई ती जाएगी. हमारा मानना है कि कानून और संविधान पवित्र है. कोई व्यक्ति या बजरंग दल, पीएफआई और नफरत एवं शत्रुता फैलाने वाले दूसरे संगठन, चाहे वह बहुसंख्यकों के बीच के हों या अल्पसंख्यकों के बीच के हों, वे कानून और संविधान का उल्लंघन नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें- Breaking: पीएम मोदी करेंगे रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र का वितरण, जाने कब लगेगा मेला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular