Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलCongress President Election: अध्यक्ष चुनाव को लेकर सियासत जारी, मतदाता सूची सार्वजनिक करने...

Congress President Election:

कांग्रेस पार्टी अभी भी अपने अध्यक्ष को लेकर अस्पष्ट है कि आखिरकार वह किसे अपना अध्यक्ष बनाना चाहती है? पार्टी  के अध्यक्ष चुनाव को लेकर कुछ नेताओं ने सार्वजनिक करने की मांग पर संगठन चुनाव के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री आज दोपहर मीडिया से बात की है।

मतदाता सूची सार्वजनिक करने की उठी मांग

सीडब्ल्यूसी सदस्य आनंद शर्मा ने सूची तैयार करने की प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं, तो वहीं कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, कार्ति चिदंबरम, शशि थरूर और प्रद्युत बोरदोलोई ने मतदाता सूची सार्वजनिक करने की मांग की है। कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर पार्टी में गर्मा-गर्मी शुरू हो गई है। बागी नेताओं के बाद शशि थरूर ने भी वोटर लिस्ट जारी करने की मांग की है।

आज़ाद थे गुट जी-23 का हिस्सा

आपको बता दें कि ग़ुलाम नबी आज़ाद कांग्रेस के नाराज गुट जी-23 का हिस्सा थे। इसके बाद नाराज गुट के बहुत से बड़े नेता अध्यक्ष पद के चुनाव की तैयारी में लग गए हैं। यह भी बताया जा रहा है कि ये गुट राहुल गांधी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारने की कोशिश कर रहा है।

आज़ाद ने की थी राहुल की निंदा

आपको बता दें कि वरिष्ठ नेता ग़ुलाम नबी आज़ाद ने पार्टी से इस्तीफा देते समय राहुल गांधी की कड़े शब्दो में निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि पार्टी का हर निर्णय राहुल खुद लेते हैं वो किसी नेता से विचार-विमर्श करने की बिल्कुल नहीं सोचते।

ये भी पढ़े: रिलीज़ के कुछ दिनों पहले आया फिल्म का नया ट्रेलर, एक्शन सीन में दिखे रणबीर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular