Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiCongress Protest: कांग्रेस के प्रदर्शन पर राजीव प्रताप रूडी का तंज, 'काले कारनामे...

Congress Protest:

एक तरफ महंगाई, खाद्य पदार्थों पर लगाए गए जीएसटी और ईडी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कांग्रेस के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत तमाम बड़े नेता देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस के इस विरोध मार्च पर बीजेपी लगातार हमला बोल रही है।

राजीव प्रताप रूडी ने कसा तंज

कांग्रेस के विरोध पर पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने तंज कसा है। काले कपड़े पहनकर देश में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमें तो कोई आश्चर्य नहीं होता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्यक्ष रूप से अभियान को जारी रखना चाहती है और काले कपड़े पहनकर यही संदेश देना चाहती है।

पुलिस हिरासत में राहुल-प्रियंका

दरअसल, राहुल गांधी समेत कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने काले कपड़े पहनकर और बांह पर काली पट्टियां बांधकर सदन के बाहर मार्च निकाला। जिसकेे चलते राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस हिरासत में लेकर लाइंस किंग्सवे कैंप ले आई।

मोदी सरकार पर हमला

हिरासत में केंद्र पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, “ये संघर्ष सड़क का है। इस संघर्ष में समझौता मंजूर नहीं।” प्रियंका गांधी ने कहा, “सरकार के ही लोग कहते हैं कि महंगाई दिख नहीं रही है। जनता महंगाई से परेशान है। हम जब महंगाई दिखाने जाते हैं तो हमें रोका जाता है। जनता की आवाज को दबाया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर हिंदुस्तान की संपत्ति अपने मित्रों को बेचने का आरोप भी लगाया।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर दोनों सदन स्थगित, कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहनकर किया केंद्र का विरोध

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular