Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलकांग्रेस के दिग्गज नेता ए.के एंटनी के बेटे अनिल एंटनी बीजेपी में...

तात्कालीन पार्टी के सोशल मीडिया और डीजिटल विभाग के संयोजकों में एक अनिल एंटनी के बारे में कहा जाता है, कि उनके पिता जहां मुख्यधारा की राजनीति का हिस्सा रहे तो वही अनिल कभी मुख्यधारा की राजनीति में नजर नहीं आए

गुरूवार का दिन बीजेपी के लिए काफी अहम रहा. गुरूवार के दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ए. के. एंटनी के बेटे अनिल एंटनी बीजेपी में शामिल हुए. आपको बता दें कि अनिल एंटनी केरल कांग्रेस के पूर्व सोशल मीडिया संयोजक रहे है. अनिल एंटनी ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और केरल बीजेपी के अध्यक्ष सुरेंद्रन की मौजुदगी में बीजेपी का दामन थामा.

BBC डॉक्यूमेंट्री ने बढ़ाया विवाद- 

दरअसल BBC ने 2002 में हुए गुजरात दंगों के उपर पीएम मोदी को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी. जिसको लेकर कांग्रेस और ए.के. एंटनी के बेटे अनिल एंटनी के बीच विवाद बढता गया और विवाद इतना बढा कि उन्होंने पार्टी के पद से त्यागपत्र दे दिया और अब उन्होंने भारतीय जनाता पार्टी का दामन थाम लिया है.

अनिल को शशि थरूर के काफी करीबी-

तात्कालीन पार्टी के सोशल मीडिया और डीजिटल विभाग के संयोजकों में एक अनिल एंटनी के बारे में कहा जाता है, कि उनके पिता जहां मुख्यधारा की राजनीति का हिस्सा रहे तो वही अनिल कभी मुख्यधारा की राजनीति में नजर नहीं आए. त्याग पत्र देने के बाद अनिल एंटनी ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर को भी धन्यवाद दिया था, अनिल को शशि थरूर का काफी करीबी माना जाता है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री राजे कोरोना संक्रमित…

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular