Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलकांग्रेस ने दिखाया इंदिरा गांधी के गोद में शावक, पीएम के सफारी...

यह कांग्रेस सरकार थी जिसने 1973 में बांदीपुर बाघ संरक्षण परियोजना लागू की थी, जहां आज आप सफारी का आनंद ले रहे हैं. यह कांग्रेस के कारण ही आज बाघों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. आगे मोदी पर तंज करते हुए कहा गया कि खास अपील - बांदीपुर को अडानी को मत बेचिए!

पीएम मोदी ने प्रोजेक्ट टाइगर के 50 साल पूरे होने पर कर्नाटक के बांदीपुर और मुदुमलाई टाइगर रिजर्व का दौरा करने पहुंचे इस दौरान उन्होंने बाघों का नया आकड़ा जारी किया, टाइगर रिजर्व में पीएम मोदी सफारी की सवारी करते नजर आए तथा उन्होंने कई तस्वीरें भी क्लिक की. पीएम के इस दौरे पर कांग्रेस ने सवाल खड़ा किया और इसका क्रेडिट पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को दिया.

पीएम के दौरे को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “आज PM बांदीपुर में 50 साल पहले लॉन्च हुए प्रोजेक्ट टाइगर का पूरा क्रेडिट लेंगे।वह खूब तमाशा करेंगे जबकि पर्यावरण,जंगल,वन्य जीव एवं वन क्षेत्रों में रहने वाले आदिवासियों की रक्षा के लिए बनाए गए सभी कानून ध्वस्त किए जा रहे हैं।वह भले ही सुर्खियां बटोर लें लेकिन हकीकत बिल्कुल उलट है”

 

जयराम रमेश के ट्वीट के अतिरिक्त भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कर्नाटक कांग्रेस के तरफ से ट्वीट कर लिखा गया कि “कांग्रेस ने 70 साल से क्या किया है यह कांग्रेस सरकार थी जिसने 1973 में बांदीपुर बाघ संरक्षण परियोजना लागू की थी, जहां आज आप सफारी का आनंद ले रहे हैं. यह कांग्रेस के कारण ही आज बाघों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. आगे मोदी पर तंज करते हुए कहा गया कि खास अपील – बांदीपुर को अडानी को मत बेचिए!

पीएम मोदी ने जारी किया बाघों का आंकड़ा, पीएम बोले प्रकृति की रक्षा,हमारी संस्कृति का हिस्सा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular