Tuesday, July 2, 2024
Homeनेशनलकोर्ट ने कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने का दिया आदेश, पार्टी...

Congress Twitter block: कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट बेंगलुरु की कोर्ट ने ब्लॉक कर दिया। इस पर पार्टी ने कहा कि अभी आदेश की उसे प्रतिलिपि नहीं प्राप्त हुई है। वहीं, अदालत की इस कार्रवाई की जानकारी भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है। इन दिनों कांग्रेस अपनी भारत जोड़ो यात्रा निकालने में लगी हुई है। इससे जुड़ी कई जानकारियां सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं।

कांग्रेस इस आदेश को उच्च अदालत में देगी चुनौती

बता दें कि सोमवार के दिन बेंगलुरु की अदालत ने यह आदेश दिया है कि कांग्रेस द्वारा एक फिल्मी गीत का बिना अनुमति के इस्तेमाल करने की वजह से उसकी भारत जोड़ो यात्रा की वेबसाइट और ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया जाए। कांग्रेस ने इसके जवाब में कहा कि कोर्ट के इस आदेश को उच्च अदालत में चुनौती देने सहित सभी कानूनी विकल्पों पर विचार किया जा रहा है।

जयराम रमेश ने किया था ये ट्वीट

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोमवार 7 नवंबर के दिन रात 8 बजकर 19 मिनट पर ट्विटर को जरिए कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से एक पोस्ट कर लिखा कि “हमने सोशल मीडिया पर कांग्रेस और भारत जोड़ो हैंडल के खिलाफ बेंगलुरु की एक कोर्ट के प्रतिकूल आदेश के बारे में पढ़ा है। हमें अदालत की कार्यवाही से न तो अवगत कराया गया और न ही तलब किया गया। आदेश हमें प्राप्त नहीं हुआ है। हम इस मामले में सभी कानूनी उपायों पर विचार कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: पेट में बनी रहती थी गैस, जांच कराने पर कैंसर आया सामने

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular