Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलCovid News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया...

Covid News दरअसल यह दुसरी बार है जब रक्षा मंत्री कोरोना से संक्रमित हुए है. इससे पहले राजनाथ सिंह साल 2022 के जनवारी महीने में कोरोना पॉजिटिव हुए थे. तब उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. 

Covid News: कोरोना पूरे देश में तेजी अपना पैर पसार रहा है. हर रोज 10 हजार से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे है. केंद्र और राज्य सरकार के तरफ ऐतिहात बरतने की सलाह दी जा रही. विशेषज्ञों का कहना है कि अगर लोग ऐतिहात नहीं बरतते है तो यह कोरोना का एक और लहर हो सकता है.

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना के चपेट में आ गए है, अधिकारियों की ओर से जानकारी दी गई है कि केंद्रीय मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए है. राजनाथ सिंह  को  कोरोना के हल्के लक्षण है, इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया. वही रक्षा मंत्रालय की ओर से बताया गया कि डॉ ने मंत्री जी को आराम करने की सलाह दी है.

‘गांधी परिवार का सारा घमंड चकनाचूर हो गया’- बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

साथ ही आपको बता दें कि राजनाथ सिंह आज भारतीय वायुसेना के कमांडरों के सम्मेलन में शामिल होने वाले थे, लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से ऐसा नहीं कर पाएंगे. दरअसल यह दुसरी बार है जब रक्षा मंत्री कोरोना से संक्रमित हुए है. इससे पहले राजनाथ सिंह साल 2022 के जनवारी महीने में कोरोना पॉजिटिव हुए थे. तब उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

पुंछ-जम्मू हाईवे पर सेना की गाड़ी में लगी आग, कई जवानों के

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular