होम / Crime News: किराये के लिए कमरा देखने आए युवक, मकानमालिक को ही छत से फेंका

Crime News: किराये के लिए कमरा देखने आए युवक, मकानमालिक को ही छत से फेंका

• LAST UPDATED : August 28, 2022

Crime News: 

गाजियाबाद: गाजियाबाद के सिहानी गेट क्षेत्र में किराये के लिए कमरा देखने के बहाने आए कुछ युवकों ने मकानमालिक को ही छत से फेंक दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक की लंबे उपचार के दौरान पांच सर्जरी हुईं। जब पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने कोर्ट का सहारा लेकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़ित ने सुनाई आपबीती 

मामले की जानकारी देते हुए नेहरू नगर तृतीय के रहने वाले आशीष चौधरी ने बताया कि 29 जून की रात करीब नौ बजे वह घर पर थे। उसी दौरान दो व्यक्ति किराये पर कमरा लेने के लिए आए। उन्होंने दूसरी मंजिल पर उन्हें कमरा दिखा दिया। दोनों किराया पूछने लगे तो उन्होंने माता-पिता और भाई घर पर नहीं होने की बात कही। इसके बाद वह छत पर चले गए। पीछे से तीन लोग उनकी छत पर आए।

तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उनका कहना है कि उन्होंने उनमें से एक व्यक्ति को पहचान लिया। आशीष चौधरी ने का आरोप है कि तीनों ने मिलकर उनके साथ मारपीट की और उन्हें छत से फेंक दिया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद उन्हें ऐम्स में भर्ती कराया गया। 25 जुलाई को एम्स से डिस्चार्ज होकर उन्होंने 28 जुलाई को एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया। मामले में सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने सुभाष चंद शर्मा और उसके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: भाइयों ने दोस्त को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, परिवार समेत आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox