Tuesday, July 9, 2024
Homeनेशनलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया आर्मी बेस कैंप का दौरा, सुरक्षा...

रक्षा मंत्री को कांडी वन क्षेत्र में चलाए जा रहे अभियान के बारे में जानकारी दी गई. अधिकारियों ने बताया कि राजनाथ सिंह कुछ देर जम्मू में रुके उसके बाद फिर सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे व जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ राजौरी में ‘एस ऑफ स्पेड्स डिवीजन' मुख्यालय पहुंचे.

India News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) जम्मू कश्मीर (jammu and kashmir) पहुंचे हैं. इस बीच उन्होंने आज जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी (rajauri) में आर्मी बेस कैंप का दौरा किया. इस बीच रक्षा मंत्री ने जवानों से बात कर मौजूदा सुरक्षा हलात का जायजा लिया. अपने दौरे के दौरान रक्षा मंत्री (Defence Minister) ने सीमा पर तैनात जवानों से भी मुलाकात की. आपको बता दें कि राजनाथ सिंह ने अपना दौरा तब किया जब आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में पांच जवानों के शहीद होने के एक दिन बाद इलाके का दौरा किया है.

रक्षा मंत्री ने किया ट्वीट-

अपने आर्मी बेस कैंप के दौरे के बारे में जानकारी स्वयं रक्षा मंत्री ने ट्वीट करके दिया. रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर लिखा, ‘”जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आर्मी बेस कैंप का आज दौरा किया. सीमा पर ऑपरेशनल क्षमताओं और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की. साथ ही भारतीय सेना के वीर जवानों से बातचीत की. भारत मातृभूमि की रक्षा के लिए उनकी श्रद्धा को सलाम करता है.”

केजरीवाल के खिलाफ ‘झूठा कहीं’ का अभियान शुरु, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा….

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू लौटने से पहले रक्षा मंत्री को कांडी वन क्षेत्र में चलाए जा रहे अभियान के बारे में जानकारी दी गई. अधिकारियों ने बताया कि राजनाथ सिंह कुछ देर जम्मू में रुके उसके बाद फिर सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे व जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ राजौरी में ‘एस ऑफ स्पेड्स डिवीजन’ मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान, उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान में शामिल सैनिकों से संवाद भी किया.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular