Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Airport: डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर खुलेगी शराब की दुकानें, निगम के आवेदन को...

Delhi Airport: 

नई दिल्ली: दिल्ली एयरपोर्ट के डोमेस्टिक टर्मिनल पर जल्द शराब की दुकानें देखने को मिल सकती हैं। यहां पर शराब की नई दुकानों को खोलने के लिए आवेदन किया गया है। उम्मीद है कि जल्द इस आवेदन को हरी झंडी मिल सकती है। पर्यटन विभाग सहित डीटीटीडीसी और डीएससीएससी ने इसके लिए भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) से संपर्क किया है।

जल्दी ही निकलेगा निष्कर्ष

बता दें कि केजरीवाल सरकार द्वारा लगाई गई शराब नीति के तहत दिल्ली एयरपोर्ट पर निजी कंपनियों ने लगभग छह शराब दुकानें खोली गई थीं। जिन्हें दिल्ली में विवादास्पद आबकारी नीति 2021-22 को रद्द करने के बाद बंद कर दिया गया था। वहीं इस महीने पुरानी आबकारी नीति लागू की गई है। जिसके बाद से हवाई अड्डे पर अभी भी कोई दुकान नहीं खोली गई है। अधिकारियों की माने तो इस मामले में अभी टर्मिनलों पर शराब की दुकानों को खोले जाने का फैसला अपने प्रारंम्भिक चरण में है और जल्दी ही कोई निष्कर्ष निकाला जाएगा।

अभी नहीं लिया गया कोई फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन जिनके पास एयरपोर्ट पर शराब की दुकानों को खोलने का लाइसेंस है, उन्हें एनओसी, लेआउट प्लान और इजाजत दे दी गई है। एक अन्य अधिकारी के मुताबिक, अगर ये लोग मानदंडों को पूरा करते हैं तो एयरपोर्ट अथोरिटी शराब की दुकानों को खोलने के लिए हरी झंडी दे देगी।

ये भी पढ़ें: यमुना जल स्तर की वजह से आज और बढ़ सकती है परेशानी, खतरे से ऊपर बह रही नदी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular