Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi: प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों से मिलेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

किसी को नहीं मालूम कि उस FIR में क्या लिखा है. इस शख्स (WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह) पर गंभीर आरोप हैं, तो पहले उनको पद से हटाया जाए उसके बाद जांच की जाए, नहीं तो जांच में बाधा उत्तपन्न हो सकती है.

India News: दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है. आपको बता दें कि पहलवान का प्रदर्शन बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है. पहलवानों का आरोप है कि बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है. इस बीच तमाम नेता धरना स्थल पर पहुंचकर पहलवानों का समर्थन कर रहे हैं. अब खबर यह सामने आई है कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल भी शनिवार शाम धरना स्थल पर पहुंच कर खिलाड़ियों का समर्थन करेंगे.

‘खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे केजरीवाल’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल शनिवार शाम को जंतर मंतर पर धरना दे रहे खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे. इसके पहले शुक्रवार शाम को दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने महिला खिलाड़ियों से मुलाकात की थी. वहीं, दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को बैठक के लिए बुलाया है.

पहलवानों से मुलाकात की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, बीजेपी पर बोली हमला

‘प्रियंका गांधी वाड्रा ने की मुलाकात’

आज यानी शनिवार को ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका समर्थन किया. मुलाकात के बाद प्रियंका वाड्रा गांधी ने कहा कि खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर 2 FIR दर्ज़ हुई हैं तो उसकी किसी को भी कॉपी नहीं मिली है. किसी को नहीं मालूम कि उस FIR में क्या लिखा है. इस शख्स (WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह) पर गंभीर आरोप हैं, तो पहले उनको पद से हटाया जाए उसके बाद जांच की जाए, नहीं तो जांच में बाधा उत्तपन्न हो सकती है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular