Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: ठेकेदार ने नाबालिग से रेप कर जबरन पिलाया तेजाब, महिला...

Delhi Crime:

दिल्ली में लगातार बढ़ती रेप और गैंगरेप की वारदातों से राजधानी सहमी हुई है। हैवानियत के आगे दिल्ली सरकार और पुलिस प्रशासन बेबस दिखाई दे रहा है। ताजा मामले की बात की जाए तो दिल्ली के महिला आयोग को एक 15 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और कथित तौर पर तेजाब पिलाकर हत्या के प्रयास की शिकायत मिली है।

पिता ने दर्ज कराई शिकायत

लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि वह मजदूर है और अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। उनकी 15 साल की बेटी एक जूता फैक्ट्री में काम करती थी। एक दिन जूता फैक्ट्री का एक ठेकेदार अपनी पत्नी की बीमारी के बहाने उसकी बेटी को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता की हालत गंभीर

आयोग ने पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस को नोटिस जारी किया है। मामला 5 जुलाई का है जब आरोपी ने नाबालिग का रेप कर उसे जबरन तेजाब पिला दिया। फिलहाल पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित की स्थिति पर आयोग की नज़र

पूरे मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर दर्ज प्राथमिकी और गिरफ्तार आरोपियों का ब्योरा मांगा है। आयोग ने बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस से तुरंत अस्पताल में मजिस्ट्रेट के सामने ही पीड़िता के बयान दर्ज करने को कहा है। वहीं आयोग की टीम लगातार बच्ची की स्थिति पर नजर रखते हुए पीड़िता और उसके परिवार को हर संभव मदद मुहैया करा रही है।

थम नहीं रही वारदातें

जानकारी हो कि इससे पहले भी 6 जुलाई को दिल्ली में नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। जहां चलती कार में दो युवकों ने नाबालिग को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई फिर चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली, युवकों ने चलती कार में नाबालिग से किया गैंगरेप

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular