Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली, युवकों ने चलती कार...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से फिर एक बार नाबालिग के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां पर चलती कार में दो युवकों ने नाबालिग को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई फिर चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

सहेली से मिलने गई थी पीड़िता

पूरे मामले में पीड़िता ने बताया कि 6 जुलाई को वो अपनी सहेली के घर मोतीबाग गई थी। वहां से जब रात में तो लौटी वसंत विहार मार्किट के पास से दो युवक उसे घूमाने के बहाने अपने साथ ले गए। जिसके बाद उन्होंने अपने एक तीसरे दोस्त को कार लेकर बुलाया।

शराब पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

पीडिता ने बताया कि युवक उसे वसंत विहार से अगवा कर दिल्ली में घूमते रहे और फिर ग़ाज़ियाबाद ले गए। जहां कार में मौजूद दो युवकों ने उसका बारी-बारी से रेप किया। आरोप है कि तीनों ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई और फिर वारदात को अंजाम दिया। वहीं, जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवकों ने मारपीट करते हुए उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाएं और उसका वीडियो भी शूट किया। वहीं एक युवक पर छेड़खानी का आरोप है।

पीड़िता के पड़ोसी हैं आरोपी

मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि 8 जुलाई को सफदरजंग अस्पताल से कॉल के जरिए घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी उम्र 23, 25 और 35 साल है। वहीं आरोपी लड़के पीड़िता के घर के पास के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Azadi Ka Amrit Mahotsav In Mauritius: मॉरीशस में भी नज़र आया भारत की आजादी का अमृत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular