Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: क्या आप भी किराये पर मंगाते हैं ड्राइवर, तो हो जाइए...

Delhi Crime:

गुरुग्राम में गाड़ियों को पिकअप-ड्रॉप की सुविधा देने के बहाने गाड़ियों के अंदर से महंगे पार्ट्स निकाल लेने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

कंपनी मालिक ने दर्ज कराई शिकायत

दरअसल गुरुग्राम की SPR पुलिस चौकी में 23 जुलाई को DriveU कंपनी की के मैनेजर ने शिकायत दी कि उनके यहां के दो ड्राइवर विजयपाल और कृष्ण कस्टमर की गाड़ियों को पिकअप ड्रॉप के लिए लेकर जाते हैं और उन गाड़ियों में महंगे पार्ट्स को निकाल लेते हैं जिसकी वजह से DriveU कंपनी को लगभग 5 लाख रुपए का क्लेम कस्टमर को देना पड़ा।

बाजार में बेच देते थे पार्ट्स

कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों ड्राइवरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू की। जिसमें खुलासा हुआ कि दोनों ड्राइवर गाडियों को ड्रॉप करने से पहले सेक्टर 38 में बनाए गए एक गैराज में ले जाते और अन्य लोगों के साथ मिलकर गाड़ियों के पार्ट्स निकाल लेते थे और उनको बाजार में बेच देते थे।

कंपनी में ड्राइवर थे तीनों आरोपी

इन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने धंधे में शामिल तीसरे साथी राजेश कुमार को भी गिरफ्तार किया है। वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि राजेश कुमार भी पहले DriveU कंपनी में बतौर ड्राइवर की नौकरी किया करता था। जहां पर ये गैराज चलाया जा रहा था पुलिस ने वहां पर भी रेड की, लेकिन गैराज चलाने वाला आरोपी मौके से फरार मिला।

पुलिस रिमांड में भेजे गए आरोपी

दरअसल गैराज सेक्टर 38 में इस्लामपुर गांव के पास एक प्लॉट में चलाया जा रहा था। SPR पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड में लिया गया जहां इन्होनें लगभग 70 से 80 गाड़ियों के पार्ट्स चुराने की वारदातों को कुबूला है । साथ ही पुलिस का ये भी कहना है कि पुलिस को शक है कि जब मुख्य आरोपी गिरफ्तार होगा तो ये संख्या और भी बढ सकती है।

ड्राइवर उपलब्ध कराती है कंपनी

वहीं DriveU कंपनी के बारे में बात करें तो ये कंपनी आपको ड्राइवर की सुविधा उपलब्ध कराती है। जिसके जरिए आप अपनी गाड़ी को कहीं भी भिजवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की हिरासत में राहुल गांधी, विजय चौक पर कर रहे थे प्रदर्शन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular