Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: गैंगस्टर बवानिया और खालिस्तानी आतंकी ने मिलाया हाथ, निशाने...

Delhi Crime News:

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथों एक सफलता लगी है। जिसमें पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग के 2 गुर्गों को रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आपको बता दे नीरज बवानिया गैंग के ये गुर्गे दिल्ली के एक बिजनेसमैन से रंगदारी मांग रहे थे। दरअसल यह रंगदारी छोटी-मोटी नहीं बल्कि 5 करोड़ की थी।

आपको बता दे डीसीपी राजीव रंजन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के वसंत कुंज में रहने वाले एक बिजनेसमैन ने शिकायत की थी कि उनको लगातार धमकी मिल रही है और गैंगस्टर नीरज बवानिया के नाम से जान से मारने की यह धमकी दी जा रही है। आपको बता दे दिल्ली के द्वाराका में उनकी फैक्ट्री है। उस फैक्ट्री के एवज में उनको जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिस नंबर से यह धमकी मिल रही थी वो एक वर्चुअल नंबर था।

सन्नी डागर ने की थी कॉल 

दिल्ली स्पेशल सेल ने इस मुद्दे पर एफआईआर दर्ज कर के आगे की जांच शुरू कर दी। जिसके बाद इस जांच में सामने आया कि कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डाला का हाथ है। जिसने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के गैंग से हाथ मिला लिया है। आपको बता दे यह दोनों साथ मिलकर रंगदारी की मांग कर रहे है। इसी के साथ जांच में यह भी पाया गया कि यह कॉल सन्नी डागर नाम के एक बदमाश ने की थी।

लॉरेंस की हत्या की साजिश

आपको बता दे सन्नी डागर ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें बताया कि नीरज बवानिया-नवीन बाली के इशारे पर अर्शदीप के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई-काला जेथेड़ी की हत्या की साजिश तैयार हो रही है। जिसके लिए हथियारों का इंतजाम भी किया जा रहा है। इसलिए कारोबारी को रंगदारी के लिए कॉल भी किया था। आपको बता दे कि दोनों आरोपी जेल से ही कनाडा में मौजूद खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डाला से सोशल मीडिया के जरिए सीधा संपर्क में थे।

 

ये भी पढ़े: कंगना की ‘इमरजेंसी’ में किया इस एक्टर ने एंट्री, ‘संजय गांधी’ का किरदार निभाएंगे ये साउथ एक्टर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular