Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy: आबकारी नीति पर भाजपा के निशाने पर आप, केजरीवाल...

Delhi Excise Policy

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर लगातार बीजेपी केजरीवाल सरकार को घेर रही है। इसी कड़ी में भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इसे लेकर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेस कर आबकारी नीति में बड़े घोटाले की बात कही है। इस दौरान उनके साथ भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा भी मौजूद थे।

केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल

सुधांशु त्रिवेदी ने दावा किया है कि नई शराब नीति में तय मानकों का पालन नहीं हुआ है। शराब कंपनियां और वितरकों में साठगांठ है। उन्होंने मामले में सीएम केजरीवाल की चुप्पी को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल शराब नीति पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। दिल्ली के सीएम जनता को गुमराह करने में लगे हैं। उन्हें बिरादरी, इमानदारी को छोड़कर आबकारी नीति पर जवाब देना होगा।

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को घेरा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा था कि मैंने अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे के भीतर जवाब देने का समय दिया था, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला। यह उनके भ्रष्टाचार को साबित करता है, सरगना अभी भी चुप है।

CBI लगातार कर रही जांच

दरअसल दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आबकारी नीति से जुड़े कथित घोटाले को लेकर केस दर्ज किया गया है। दिल्ली सरकार की पूर्ववर्ती एक्साइज पॉलिसी को लेकर सीबीआई जांच में जुटी हुई है। वहीं बीजेपी लगातार इस मामले में केजरीवाल सरकार को घेरने में लगी है। हाल ही में कांग्रेस ने भी दिल्ली में मनीष सिसोदिया के घर पर हुई CBI रेड के बाद उनसे इस्तीफा देने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: जेएनयू की कुलपति ने भगवान शिव की जाति पर किया यह दावा- कोई भी भगवान ब्राह्मण नहीं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular