Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy: सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में बिजनेसमैन विजय नायर...

Delhi Excise Policy:

नई दिल्ली: सीबीआई लगातार दिल्ली समेत कई राज्यों में आबकारी नीति मामले में छापेमारी कर रही है। इस दौरान आज सीबीआई ने कारोबारी विजय नायर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। मंगलवार को सीबीआई के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ओनली मच लाउडर के पूर्व सीईओ विजय नायर को सीबीआई मुख्यालय बुलाया गया था और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

इस आरोप में किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक उन्हें साजिश, ‘कार्टेलाइजेशन’ और ‘चुने हुए लाइसेंस’ के लिए गिरफ्तार किया गया है। सीबीआई का आरोप है कि विजय नायर के माध्यम से एक शराब फर्म के मालिक से रिश्वत ली गई थी। सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में एफआईआर दर्ज की थी जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और 13 अन्य लोगों में विजय नायर का भी नाम था।

आप ने बीजेपी पर लगाया था आरोप

बता दें कि आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दिल्ली स्थित घर और कई राज्यों में 20 अन्य स्थानों पर छापेमारी की थी। मनीष सिसोदिया ने इसे लेकर बीजेपी पर राजनीतिक द्वेष की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया था। शिक्षा मंत्री ने बीजेपी पर उन्हे ऑफर देने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुझे ऑफर दिया है कि आप छोड़ के बीजेपी में आ जाओ तो सारे केस बंद करवा देंगे। हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों का सिरे से खंडन किया था।

ये भी पढ़ें: सर्दियों में वायु प्रदूषण से कैसे निपटेगी दिल्ली सरकार? 30 सितंबर 15 सूत्रीय प्लान जारी करेंगे CM केजरीवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular