Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब घोटाले का आरोपी अब बनेगा सरकारी...
Delhi Liquor Policy Case: 

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब घोटाले मामले ने आज नया मोड़ लिया है। इस मामले में आरोपी और व्यापारी दिनेश अरोड़ा अब सरकारी गवाह बनेंगे, जिससे ये डर पैदा हो रहा हैं कि आने वाले दिनों में इसको लेकर कई खुलासे हो सकते हैं। आपको बता दें कि दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इस केस में आरोपी है।

पिछले हफ्ते मिली जमानत 

हम आपको इस बात की जानकारी दें दे कि पिछले हफ्ते ही दिनेश अरोड़ा को जमानत मिली है और CBI ने इसमें किसी भी तरह का विरोध नहीं किया है। वहीं सोमवार (7 नवंबर) को CBI ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा कि वो सरकारी गवाह बनना चाहता है।

सरकारी गवाह बनना चाहते हैं अरोड़ा 

जिसमें दिनेश अरोड़ा ने कहा कि, ”मैं सरकारी गवाह बनना चाहता हूं। इसी के तहत मंगलवार (1 नवंबर) को मेरे वकील आरके ठाकुर ने एप्लिकेशन दी थी।” अरोड़ा ने साथ ही ये दावा भी किया कि आबकारी नीति से जुड़े सारे तथ्य वो कोर्ट के सामने रखेंगे और मेरे पर जिस तरह के आरोप लगाए गए उस पर भी सच बोलूंगा।

कोर्ट ने पूछा ये सवाल

इसके बाद कोर्ट ने दिनेश अरोड़ा से सवाल किया कि वो किसी दवाब में आकर सरकारी गवाह तो नहीं बनना चाहते? CBI आपको डरा या धमका तो नहीं रही है? इसपर वह बोलते हैं कि वह अपनी इच्छा से गवाह बनना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा डेंगू, पिछले हफ्ते आए 295 केस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular