होम / Delhi NCR Crime: लिव इन में साथ रहने वाला युवक निकला शादीशुदा, डिप्रेशन में युवती ने उठाया खौफनाक कदम

Delhi NCR Crime: लिव इन में साथ रहने वाला युवक निकला शादीशुदा, डिप्रेशन में युवती ने उठाया खौफनाक कदम

• LAST UPDATED : August 2, 2022

Delhi NCR Crime:

गाजियाबाद में लिव-इन में रह रही युवती ने धोखा मिलने पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के साथ रहने वाला युवक शादीशुदा था, जिसका पता लगने के बाद से वह डिप्रेशन में चल रही थी। वहीं मृतका की बहन घर पहुंची तो घटना का पता चला।

अलग-2 कंपनी में जॉब करते थे दोनों

जानकारी के मुताबिक मृतक विशाखा पाल(23) मूल रूप से मुजफ्फरनगर के मल्लूपुरा की रहने वाली थी। जो वर्तमान में कविनगर थानाक्षेत्र में स्थित आदित्य वर्ल्ड सिटी के सिटी अपार्टमेंट में रहती थी। वहीं विशाखा के साथ काफी समय से लिव-इन में रहने वाला युवक मोहित भी मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। दोनों नोएडा की अलग-अलग मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करते थे।

घटना वाले दिन हुई थी अनबन

कुछ दिनों से विशाखा और मोहित के बीच अनबन के चलते रविवार को मोहित विशाखा को घर पर छोड़कर नौकरी पर चला गया। विशाखा को तनाव में देख मोहित ने उसकी चचेरी बहन सोनी पाल से फोन करके विशाखा से बात करने के लिए कहा। जब वह रविवार की शाम अपार्टमेंट पहुंची तो दरवाजे की कुंडी अंदर से लगी मिली। जब दरवाजा तोड़ा गया तो विशाखा फंदे पर लटकी मिली।

मौके से नहीं मिला कोई सबूत

जिसके बाद आनन-फानन में विशाखा को नीचे उतारकर कोलंबिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिन ने मौके पर पहुंचकर सबूत तलाशने की कोशिश की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बहन भी रही थी साथ

कविनगर एसएचओ अमित काकरान ने बताया कि विशाखा और मोहित लिव-इन में रहते आ रहे थे। विशाखा की बहन भी कुछ दिन दोनो के साथ रही थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि विशाखा मोहित को अविवाहित समझती थी, लेकिन उसके शादीशुदा होने का पता लगने के बाद से वह तनाव में चल रही थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सभी पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन गेम के जरिए 27.40 लाख की ठगी, मकान बेचकर मिले थे 40 लाख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox