होम / Delhi-NCR News: कुत्ते की बेरहमी से हत्या, फांसी के फंदे पर लटका दम निकलने तक रस्सी से दबाते रहे गला

Delhi-NCR News: कुत्ते की बेरहमी से हत्या, फांसी के फंदे पर लटका दम निकलने तक रस्सी से दबाते रहे गला

• LAST UPDATED : November 14, 2022

Delhi-NCR News: गाजियाबाद से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक वीडियो में दो युवक ने एक कुत्ते को बेरहमी से उसका गला दबाकर मार डाला। ये मामला ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव का है। यहां एक कुत्ते को फंदे पर लटका कर उसकी हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो 3 महीने पहले की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कुत्ते को मारने वाले दोनों आरोपियों को थाने में बुलाया है। पुलिस ने कहा है कि जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा गांव वालों का कहना है कि कुत्ते ने गांव के कई लोगों को काटा ता और वह दिन-प्रतिदिन खतरनाक होता जा रहा था।

फांसी के फंदे पर लटकाया

इस वीडियो में दो युवक एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथों में रस्सी का एक एक सिरा भी पकड़ रखा है जिसे दोनों पूरी ताकत के साथ खींच रहे हैं। जिससे कुत्ते की जान चली जाए।

कुत्ते की हत्या कर लटका छोड़ा

इसी वीडियो में एक अन्य आदमी भी नजर आ रहा है। वह उन दोनों युवकों से बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तब वह आराम से खड़े होकर बात करना शुरू कर देते हैं और कुत्ता फंदे पर लटका रहता है।

लोगों ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग की 

कुत्ते की बेरहमी से हत्या का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में इस हैवानियत के लोकर नाराजगी देखने को मिल रही है। लोगों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: सोना-चांदी हुआ महंगा, यहां जानें नए दाम

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox