Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelh New Excise Policy: दिल्ली में शराब नीति के खिलाफ सियासत जारी,...

Delh New Excise Policy:

नई दिल्ली। दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। यह बैठक  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सीएम आवास पर सुबह 11 बजे से होगी। इस बैठक में आप विधायकों की कथित खरीद फरोख्त मामले को लेकर चर्चा का जाएगी।

बीजेपी कर रही सरकार गिरने की कोशिश

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें बीजेपी की ओर से हो रही दिल्ली सरकार को गिरने की कोशिश को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान मनीष सिसोदिया के खिलाफ हुई सीबीआई की रेड पर भी चर्चा करते हुए बीजेपी की ओर से हो रही कथित प्रयासों की निंदा की गई।

आप विधायक दल की बैठक का आयोजन

सीएम केजरीवाल ने बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विधायक दल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में आप नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई और बीजेपी की ओर से हो रही दिल्ली सरकार को गिरने की कोशिश को लेकर चर्चा की जाएगी।

संजय सिंह ने कहा

बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद संजय सिंह ने बताया कि मौजूदा घटनाक्रम में बीजेपी पार्टी दिल्ली सरकार को गिरने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि आप के चार विधायकों को बीजेपी की ओर से उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए 20 करोड़ की पेशकश की गई है, वहीं अगर वह अपने साथ और अन्य विधायकों को लेकर आते हैं तो उन्हें 25 करोड़ की पेशकश की गई है। ऐसा नहीं करने पर बीजेपी ने उन्हें झूठे मामलों में फंसाने और सीबीआई और ईडी का सामना करने की धमकी दी है।

ये भी पढ़े: हरी मूंग खाने से मिलेगा आपको लाभ, जानें इसके कमाल के फायदे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular