Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: कांग्रेस ने AAP पर लगाया बड़ा आरोप, बताया- मनीष सिसोदिया...

Delhi News:

नई दिल्ली: दिल्ली में शराब घोटाले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। वहीं कांग्रेस लगातार उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग कर रही है। शनिवार को भी कांग्रेस ने शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए केजरीवाल सरकार से कहा कि सिसोदिया या तो इस्तीफा दें या फिर उन्हें हटाया जाए।

अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोप

कांग्रेस के महासचिव अजय माकन ने दिल्ली के सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि “केजरीवाल उपमुख्यमंत्री पद से सिसोदिया को इसलिए नहीं हटा रहे हैं, क्योंकि मामले के तार उनसे जुड़ जाएंगे। अरविंद केजरीवाल से शराब घोटाले की बात करो तो वह शिक्षा की बात करेंगे। हम उनसे कहना चाहते हैं कि वह स्पष्ट करें कि शराब घोटाले पर उनका क्या कहना है।”

‘सिसोदिया खुद भ्रष्टाचार में संलिप्त’

कांग्रेस नेता अजय माकन ने केजरीवाल सरकार द्वारा शराब माफियाओं का 144 करोड़ रुपये शराब लाइसेंस शुल्क माफ करने का दावा किया है। इसके साथ ही माकन ने कहा कि “यह पूरी तरह से भ्रष्टाचार का मामला है। आम आदमी पार्टी (आप) भ्रष्टाचार हटाने के नाम पर सत्ता में आई थी, लेकिन अब केजरीवाल और सिसोदिया खुद भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं।”

भाजपा पर भी साधा निशाना

अजय माकन ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधने के साथ-साथ बीजेपी पर भी सवाल खड़े किए हैं। माकन ने कहा, “केजरीवाल सरकार ने जो शराब की दुकानें खोलीं, उनमें से 90 प्रतिशत से ज्यादा दुकानें आवासीय इलाकों में हैं। यह मास्टर प्लान का उल्लंघन है।” उन्होंने कहा, “नगर निगम और डीडीए (दिल्ली विकास प्राधिकरण) इन दुकानों को सील कर सकते थे, लेकिन उन्होंने समय रहते ऐसा नहीं किया। इसलिए भाजपा पर भी सवाल खड़े होते हैं।”

ये भी पढ़ें: बिल्डर ने ग्रीन जोन बताकर बनाए थे टावर, लोगो ने चंदा इकट्ठा कर के लड़ा था केस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular