Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: तेज रफ्तार स्कूल बस ने ली मासूम की जान, गुस्साए लोगों...

Delhi News:

दिल्ली: दिल्ली के रेवाड़ी भाड़ावास रोड पर तेज रफ्तार स्कूल बस ने सड़क पार कर रही 12 वर्षीय मासूम बच्ची को कुचल दिया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

गांव खरसानकी के पास हुई घटना

दुर्घटना रेवाड़ी-भाड़ावास रोड़ बसे गांव खरसानकी के पास हुई , हादसे के बाद से ही मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। बच्ची का नाम जिया है जो अपने माता पिता और छोटी बहन के साथ स्कूल के लिए निकली थी। जब वह रेवाड़ी-भाड़ावास रोड़ को पार कर रही थी तभी रेवाड़ी की तरफ तेज रफ्तार में आती हुई एक निजी स्कूल बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मासूम जिया ने मौके पर ही दम तौड़ दिया।

मौके से फरार हुआ बस ड्राइवर

वहीं स्कूल बस का ड्राइवर हादसे के बाद स्कूल बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस बीच हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। पुलिस भी भारी बल के साथ जल्द मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों का कहना था कि ड्राइवर की लापरवाही और तेज रफ्तार के कारण मासूम जिया की जान चली गई। ग्रामीणों ने पुलिस से स्कूल बस ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने कड़ी मश्क्कत के बाद ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया।

परिवार में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक जिया पास ही के सरस्वती स्कूल की पढ़ने वाली छात्रा थी। जो पढ़ाई में काफी होशियार थी। हादसे के बाद से ही जिया के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं 12 वर्षीय जिया के गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें: स्कूटी में हल्की टक्कर होने पर कर दी एक युवक की हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular