Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: बिहार से लापता तीन किशोरियां दिल्ली के महावीर पार्क में...

Delhi News:

Delhi News। नई दिल्ली: गांधी नगर थाना पुलिस को दिल्ली के महावीर पार्क में तीन किशोरियां बैठी मिली। किशोरियां बिहार से लापता बताई जा रही है। उनसे पूछताछ में सामने आया कि वह परिजनों को बिना बताए ट्रेन में बैठ कर दिल्ली आई थीं। किशोरियों के माता पिता ने बिहार के किशनगंज जिले के ठाकुरगंज थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद वहां की स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वह किशोरियों को लेने आ रहे हैं।

तीनों की आयु 14 से 17 वर्ष के बीच

वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गांधी नगर थाने में तैनात एएसआइ सुबोध कुमार को शुक्रवार शाम पिकेट ड्यूटी के दौरान क्षेत्र के महावीर पार्क में तीन संदिग्ध अवस्था में किशोरियों के बैठे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद तुरंत एसआइ सुनित कुमार और महिला कांस्टेबल कंचन को वहां पर भेजा गया। पार्क में मौजूद तीनों किशोरियों की आयु 14 से 17 वर्ष के बीच थी।

किशोरियों को वन स्टाप सेंटर भेजा

पहले तो शुरुआत में किशोरियों ने पूछताछ में पार्क में अपनी मौजूदगी को लेकर कुछ नहीं बताया। बाद में तीनों की काउंसलिंग की गई तो पता चला कि वह बिहार के किशनगंज जिले के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। परिवारजनों को बताए बगैर वह ट्रेन के जरिये दिल्ली आई थीं। जिसके बाद किशोरियों से मोबाइल नंबर लेकर उनके स्वजन को इस बारे में सूचित किया। मेडिकल जांच कराने के बाद इन किशोरियों को कल्याणपुरी स्थित वन स्टाप सेंटर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली ACP की बेटी अरेस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular