Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: मनीष सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी, सीएम केजरीवाल ने प्रेस...

Delhi News:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में 21 जगहों समेत दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर CBI की छापेमारी जारी है। वहीं दूसरी तरफ सीएम केजरीवाल ने मामले में प्रेस कॉन्फेंस की है। जिसकी शुरुआत उन्होंने मनीष सिसोदिया की शिक्षा नीति की तारीफ करते हुए की है।

मनीष सिसोदिया की जमकर की तारीफ

सीएम केजरीवाल ने सभी भारतवासियों को बधाई देते हुए कहा कि आपके लिए आज मैं एक बहुत अच्छी ख़बर लेकर आया हूँ। न्यू यॉर्क टाइम्स ने मनीष सिसोदिया के शिक्षा नीति की तारीफ की है और ये हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि न्यू यॉर्क टाइम्स में खबर छापने का मतलब है कि मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री घोषित किया गया लेकिन सीबीआई की एक टीम छापेमारी करने उनके आवास पर पहुंची। तो, बहुत सारी बाधाएँ होंगी। उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पन्ने पर आना और दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाना आसान नहीं था। 

बीजेपी पर साधा निशाना

सीएम केजरीवाल ने इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज अमेरिका के सबसे बड़े पेपर में मनीष सिसोदिया के शिक्षा नीति की तारीफ हो रही है, लेकिन ऐसे नेता के आवास पर छापेमारी की जा रही है। भारत 75 साल पहले आजाद हुआ था। हमारे बाद आजाद होने वाला देश हमसे आगे हो गया है। अगर हम ऐसे नेताओं के भरोसे रहें तो और पीछे हो जाएंगे। हमें देश को नंबर वन बनाना है लेकिन अड़चन बहुत आएगी, देश के 130 करोड़ लोगों को साथ आना है।

नंबर जारी कर की अपील 

उन्होंने एक नंबर जारी करते हुए कहा कि मैं आज एक नंबर जारी कर रहा हूं। 9510001000, ये मिस्ड कॉल नंबर है जो लोग देश को नंबर वन देखना चाहते हैं इस नंबर पर मिस कॉल करो। सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र को इस मिशन में शामिल होना चाहिए। 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular