Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलपीएम की डिग्री पर अलग-अलग विपक्ष, उद्धव और पवार के भी नहीं...

NCP नेता अजीत पवार ने कहा कि किसी मंत्री के डिग्री पर सवाल उठाना बेमानी है. लोग किसी नेता के डिग्री के आधार पर उसे वोट नहीं करते. पीएम मोदी के साथ भी ऐसा ही है. पवार ने आगे कहा कि 2014 में मोदी के डिग्री के आधार पर उन्हें किसी ने वोट नहीं दिया,

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष एकता के लागातार दावे किए जा रहे है लेकिन ये एकता कितना मजबूत है आप इस बात का अंदाजा इसी से लगा सकते है कि विपक्ष से सुर मिल नहीं रहे है. मौजूदा समय में शायद ही कोई ऐसा मुद्दा है जिसपर विपक्ष एकजुट नजर आ रहा हो. चाहे वो राहुल गांधी के सावरकर पर की गई टिप्पणी को लेकर हो या फिर पीएम मोदी की डिग्री पर पूछे गए सवाल को लेकर. विपक्ष के सुर आपस में मिल ही नहीं रहे है.

‘पीएम की डिग्री पर पवार ने ऐसा कहा’

हाल ही में केजरीवाल पर न्यायलय नें 25 हजार रूपये का जुर्माना लगाया, क्योंकि केजरीवाल के तरफ से पीएम के डिग्री को लेकर सवाल पूछा गया था, हालांकि केजरीवाल के इस सवाल से राष्ट्रवादी कांग्रेस इत्तेफाक नहीं रखती. NCP नेता अजीत पवार ने कहा कि किसी मंत्री के डिग्री पर सवाल उठाना बेमानी है. लोग किसी नेता के डिग्री के आधार पर उसे वोट नहीं करते. पीएम मोदी के साथ भी ऐसा ही है. पवार ने आगे कहा कि 2014 में मोदी के डिग्री के आधार पर उन्हें किसी ने वोट नहीं दिया, बल्कि उनकी जो करिश्मा थी उसके कारण लोगों ने उन्हे वोट किया था.

NCERT भेदभाव नहीं करता, सभी विषयों का पाठ्यक्रम किया गया कम- NCERT निदेशक

उद्धव ठाकरे ने पीएम पर साधा निशाना

उद्धव ठाकरे ने डिग्री विवाद को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा, उद्धव ने कहा,कि देश में ऐसे कई युवा हैं जिनके पास डिग्री है लेकिन वे बेरोजगार बैठे है. ये लोग हाथों में डिग्री लिए घूमते हैं, वहीं प्रधानमंत्री के डिग्री के बारे में जब पूछा जाता है, तो पूछने वाले पर 25000 का जुर्माना लगा दिया जाता है. जब हम मंत्री बनें तो हमारे स्कूल को गर्व महसूस हुआ, ऐसे में जिस कॉलेज में प्रधानमंत्री ने पढाई की है, उसको इतना गर्व तो होना ही चाहिए.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular