Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलDigital Rape Noida: चार साल की बच्ची से स्कूल में डिजिटल रेप का...

Digital Rape Noida: 

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-37 से चार साल की बच्ची के साथ अज्ञात युवक द्वारा डिजिटल रेप करने का मामला सामने आया है। परिजनों को इलाज के दौरान जब इस बात की खबर लगी तो उन्होंने बुधवार को सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कराया।

डॉक्टर ने दी गलत हरकत की जानकारी

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-39 की रहने वाली महिला का आरोप है कि उनकी चार साल की बेटी जब स्कूल गई थी तो अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप कर दिया। बेटी ने घर आकर बताया कि उसके पूरे शरीर में खुजली हो रही है। जिसपर उन्होंने पाउडर लगा दिया, लेकिन खुजली बंद नहीं होने के बाद वह बच्ची को नजदीक के अस्पताल में ले गई। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान बच्ची से बात की तो उसने स्कूल में गलत हरकत की जानकारी दी।

CCTV के आधार पर आरोपी की तलाश

पुलिस ने बुधवार को मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्कूल में तैनात स्टाफ व शिक्षकों से इस बारे में पूछताछ की है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक बच्ची स्कूल के अंदर दोस्त के साथ आती-जाती दिखाई दे रही है। सात अगस्त को वह सिर्फ एक बार बाथरूम गई। इस दौरान गेट के पास एक महिला स्टाफ भी मौजूद थी। बच्ची करीब दो मिनट बाद बाहर आ गई थी। फुटेज में बच्ची सामान्य ही दिखाई दे रही है। ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन से जेल में पूछताछ करेगी ईडी, स्पेशल CBI कोर्ट ने दिया आदेश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular