होम / कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे से मिले डीके शिवकुमार, शाम तक सीएम के नाम का एलान संभव

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे से मिले डीके शिवकुमार, शाम तक सीएम के नाम का एलान संभव

• LAST UPDATED : May 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज), DK Shivkumar met Congress President Kharge: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार मंगलवार को तमाम सियासी अटकलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के लिए पहुंचे। कुछ ही देर बाद कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्दारमैया का भी खड़गे के आधिकारिक आवास पर आगमन हुआ है। राहुल गांधी समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ट नेता पहले से वहां मैजूद हैं।

आधिकारिक सुत्रों के मुताबिक कर्नाटक के सीएम पद को लेकर नाम तय किये जा चुकें हैं। बताया जा रहा है कि इसका औपचारिक ऐलान कर्नाटक से ही होगा। ऐसे में कर्नाटक के दोनों वरिष्ट नेता बुधवार को दिल्ली से रवाना हो जाएंगे। शपथ ग्रहण की तारीख भी पहले से ही 18 मई को तय है। जिसमें पार्टी अध्यक्ष खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता मैजूद रहेंगे।

‘मेरी पार्टी मेरी मां है’: डीके शिवकुमार

दिल्ली में अपने भाई डीके सुरेश के आवास से निकलते हुए डीके शिवकुमार ने कहा, ”मैं सभी नेताओं से मुलाकात करूंगा। पहले मुझे कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करनी है।” उन्‍होंने आगे कहा, ”कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं। ये बकवास है। मेरी पार्टी मेरी मां है। हमारे सभी विधायक साथ हैं।

उन्होंने कहा, “अगर कोई चैनल रिपोर्ट कर रहा है कि मैं पद से इस्तीफा दे रहा हूं, तो मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा… उनमें से कुछ रिपोर्ट कर रहे हैं कि मैं इस्तीफा दे दूंगा… मेरी मां मेरी पार्टी है, मैंने इस पार्टी का निर्माण किया है। मेरे हाई कमान, मेरे 135 विधायक, मेरी पार्टी है मेरे साथ हैं।”

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox